close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

के सी त्यागी का तेजस्वी पर तंज, कहा- 'विरासत में सियासत मिली तो लोकतंत्र की इज्जत नहीं'

तेजस्वी यादव के वोट नहीं देने के मामले ने तूल पकड लिया है. रुलिंग पार्टी ने मुद्दे को हाथों हाथ उठा लिया. जेडीयू नेता केसी त्यागी ने तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा. 

के सी त्यागी का तेजस्वी पर तंज, कहा- 'विरासत में सियासत मिली तो लोकतंत्र की इज्जत नहीं'
जेडीयू नेता केसी त्यागी ने तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा.

पटना: तेजस्वी यादव के वोट नहीं देने के मामले ने तूल पकड लिया है. रुलिंग पार्टी ने मुद्दे को हाथों हाथ उठा लिया. जेडीयू नेता केसी त्यागी ने तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जिन्हें विरासत में सियासत मिलती है उन्हे लोकतंत्र की ताकत का पता नहीं होता है. दूसरों पर टीका-टिप्पणी से उन्हें फुर्सत नहीं मिलती है. 

साथ ही उन्होंने कहा कि जब बिना प्रयास के कुछ मिल जाए तो उसकी कीमत समझ नहीं आती है. गांधी और अम्बेडकर ने लोगों के अधिकारों के लिए इतना बडा आंदोलन किया वहीं, लोग विद्वेष फैलाने का काम पहले से कर रहे हैं वह अपने ऐजेंडे में सफल नहीं होंगे. एक्जिट पोल के नतीजों पर उन्होंने कहा कि ये तो वही है जो होना था. पूरे चुनाव में विपक्ष के पास ना नेता था और ना हीं नीति थी. हमें पहले से पता था कि अगली बार भी मोदी ही प्रधानमंत्री होंगे.

 

साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में भी हमने बेहतर प्रदर्शन किया है. नीतीश कुमार के प्रयासों का असर 2020 में भी देखने को मिलेगा. 23 तारीख को विपक्ष धरना देने की तैयारी कर रहा है. केसी त्यागी ने साफ-साफ कहा है कि इसमें कोई शक नहीं है कि मोदी ही देश के अगले प्रधानमंत्री होंगे.

फिलहाल पूरा देश 23 मई का बेसब्री से इंतजार कर रहा है कि वाकई असल आंकड़े क्या होंगे और देश का प्रधानमंत्री कौन होगा.