close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

CM कुमारस्वामी ने मीडिया से पूछा- क्‍या हम आपको कार्टून जैसे लगते हैं?

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने रविवार को मीडिया पर जमकर निशाना साधा. कुमारस्‍वामी ने मीडिया पर अपनी भड़ास निकालते हुए राजनेताओं की ‘खिल्ली उड़ाने’ की आलोचना की.

CM कुमारस्वामी ने मीडिया से पूछा- क्‍या हम आपको कार्टून जैसे लगते हैं?
कुमारस्‍वामी ने साधा निशाना. फाइल फोटो

बेंगलुरु : कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने रविवार को मीडिया पर जमकर निशाना साधा. कुमारस्‍वामी ने मीडिया पर अपनी भड़ास निकालते हुए राजनेताओं की ‘खिल्ली उड़ाने’ की आलोचना की. उन्‍होंने कहा कि वह महसूस करते हैं कि इस पर नियंत्रण के लिए कानून लाए जाने की जरूरत हैं. 

मैसुरू में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करते हुए कुमारस्वामी ने समाचार चैनलों से पूछा, ‘‘आप राजनेताओं के बारे में क्या सोचते हैं? आप यह सोचते हैं कि हम आसानी से मजाक उड़ाने के लिए उपलब्ध हैं? क्या आपको हम कार्टून कैरेक्‍टर की तरह लगते हैं? आपको किसने सारी चीजों को मजाकिया लहजे में पेश करने की शक्ति दे दी.’’ वहीं कुमारस्वामी ने केदारनाथ और बद्रीनाथ जाने के लिए प्रधानमंत्री की आलोचना भी की.

 

कुमारस्वामी ने जद(एस)-कांग्रेस गठबंधन के लंबे समय तक बने रहने पर सवाल उठाने के लिए भी मीडिया की आलोचना की. उन्होंने कहा कि यह गठबंधन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ‘शुभेच्छाओं’ के साथ आगे बढ़ता रहेगा.