कीर्ति आजाद के लिए पूरा परिवार पहुंचा धनबाद, बड़े नेता भी कर सकते हैं प्रचार

कीर्ति आजाद अपनी पत्नी, बहू और बेटे के साथ धनबाद पंहुचे हैं. आजाद के लिए पूरा परिवार धनबाद में चुनाव प्रचार कर लोगों से वोट की अपील करेगा.

कीर्ति आजाद के लिए पूरा परिवार पहुंचा धनबाद, बड़े नेता भी कर सकते हैं प्रचार
कीर्ति आजाद ने कहा है कि धनबाद में उन्हें अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. (फाइल फोटो)

धनबाद: झारखंड के धनबाद लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी कीर्ति आजाद के प्रचार के लिए उनका पूरा परिवार धनबाद पहुंच चुका है. 20 अप्रैल को होने वाले नामांकन में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सहित हेमंत सोरेन, बाबूलाल मरांडी भी पहुंचेंगे. वहीं, कांग्रेस के स्टार प्रचारकों के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, नवजोत सिंह सिद्धू, शत्रुध्न सिन्हा, और प्रियंका गांधी सरीखे नेताओं के नाम भेजे गए हैं. इनमें तीन बड़े नेताओं के आने की पूरी संभावना है.

कीर्ति आजाद ने प्रेस कांफ्रेंस कर खुद यह जानकारी दी है. कीर्ति आजाद अपनी पत्नी पूनम आजाद, बहू और बेटे के साथ धनबाद पहुंचे हैं. आजाद के लिए पूरा परिवार धनबाद में चुनाव प्रचार कर लोगों से वोट की अपील करेगा.

कीर्ति आजाद ने कहा, 'धनबाद में उन्हें अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. एक बैठक में सभी लोगों ने महागठबंधन को जिताने के लिए शपथ ली है. जिस तरह का प्रेम धनबाद में मिला है इसके लिए सभी की धन्यवाद है.' 

उन्होंने बताया की 20 अप्रैल को वह नामांकन करेंगे और उसी दिन जिला परिषद ग्राउंड में एक सभा भी आयोजित की जाएगी, जिसमें बाबूलाल मरांडी, हेमंत सोरेन और प्रदेश अध्यक्ष भी आ सकते हैं.

वहीं, धर्म के लिए वोट मांगे जाने पर सिद्धू के बयान पर उन्होंने कहा कि कभी-कभी जुबान फिसल जाती है. मेरे भी जुबान पर धनबाद की जगह दरभंगा का नाम आ जाता है. इसे कोई बड़ा मुद्दा नहीं बनाना चाहिए.

वहीं, कीर्ति आज़ाद के बेटे ने पिता के प्रचार की जिम्मेदारी अपने हाथों में ले ली है. उन्होंने कहा कि मेरे पिता काम के आधार पर वोट मांगते हैं. लोकसभा में बेहतर प्रदर्शन के लिए उन्हें बी-ग्रेड मिला है वहीं, धनबाद के मौजूदा सांसद को सी-ग्रेड मिला है. यह साफ है कि मेरे पिता ने दरभंगा में कई काम किए हैं. एरपोर्ट, सड़क और रोजगार जैसे कई महत्वपूर्ण काम किए हैं.