close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुंगेर में जेडीयू की बड़ी जीत, बाहुबली अनंत सिंह की पत्नी को ललन सिंह ने हराया

मुंगेर बिहार की वीआईपी सीटों में से एक था. यहां से जेडीयू ने जहां अपने कद्दावर नेता राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह को मैदान में उतारा था

मुंगेर में जेडीयू की बड़ी जीत, बाहुबली अनंत सिंह की पत्नी को ललन सिंह ने हराया
राजीव रंजन सिंह लगभग डेढ़ लाख वोटों से चुनाव जीत गए हैं. (फाइल फोटो)

मुंगेर: जेडीयू को बिहार के मुंगेर लोकसभा सीट पर बड़ी सफलता मिली है. मुंगेर में जेडीयू के राजीव रंजन सिंह लगभग डेढ़ लाख वोटों से लोकसभा चुनाव जीत गए हैं. मुंगेर, बिहार की वीआईपी सीटों में से एक था. यहां से जेडीयू ने जहां अपने कद्दावर नेता राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह को मैदान में उतारा था तो वहीं महागठबंधन ने बाहुबली अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी को उम्मीदवार बनाया था. 

 

अपने चुनावी सभा के दौरान ललन सिंह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कामों को गिनाते रहे और साथ ही वो बार-बार नरेंद्र मोदी को भी दोबारा पीएम बनाने की बात कर रहे थे. लोगों को शायद ललन सिंह की यही बातें पसंद आई कि उन्होंने बड़े अंतर से जीत दर्ज की.

वहीं, अगर बिहार में एनडीए के प्रदर्शन की बात करें तो बिहार में भारतीय जनता पार्टी नीत एनडीए बड़ी बढ़त की ओर अग्रसर है. कई सीटों पर एनडीए प्रत्याशी एक लाख से ज्यादा मतों के साथ निर्णायक बढ़त बना चुके हैं. बिहार की 40 लोकसभा सीटों में से रूझानों में 38 सीटों पर एनडीए प्रत्याशी के जीतने का अनुमान है.