अलीगढ़ में PM मोदी का कांग्रेस पर निशाना, 'कुछ लोगों का अब नारा है- सबसे पहले परिवार'
Advertisement

अलीगढ़ में PM मोदी का कांग्रेस पर निशाना, 'कुछ लोगों का अब नारा है- सबसे पहले परिवार'

लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी की जीत के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने रविवार को यूपी के अलीगढ़ में की चुनावी रैली. अंबेडकर जयंती के मौके पर उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा बाबा साहेब का अपमान किया है.

अलीगढ़ में पीएम मोदी ने की चुनावी रैली. फोटो BJP

नई दिल्‍ली : लोकसभा चुनाव 2019 (lok sabha elections 2019) में बीजेपी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी धुआंधार रैलियां कर रहे हैं. इसके तहत पीएम मोदी ने रविवार को जम्‍मू के कठुआ के बाद यूपी के अलीगढ़ में चुनावी रैली की. यहां उन्‍होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. अंबेडकर जयंती के मौके पर उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा बाबा साहेब का अपमान किया है. उत्तर प्रदेश ने राजनीति का वो दौर भी देखा है, जब बाबा साहेब के बताए मार्ग पर चलने की बात कहते-कहते, उन्हें भी धोखा दे दिया गया. कुछ लोगों को राजनीति बदलनी थी, लेकिन उन्होंने भी अपना नारा बना लिया है- सबसे पहले परिवार और रिश्तेदार.

 

पीएम मोदी ने अलीगढ़ में कहा कि अपने स्वार्थ के लिए ऐसे लोगों ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के लोगों की दुख-परेशानियां सब भुला दिया है. पश्चिमी यूपी में कितना बड़ा पाप हुआ, पूरा देश इसका गवाह रहा है. उन्‍होंने कहा कि आपका ये प्यार और आशीर्वाद दिल्लीवालों की नींद खराब कर देता है.

उन्‍होंने कहा कि ये बाबा साहेब के संविधान की ताकत है कि आज वंचित, शोषित समाज से निकलकर देश के राष्ट्रपति पद पर एक सज्जन बैठे हैं. गांव और किसान परिवार से उपराष्ट्रपति पद पर कोई बैठा है. ये बाबा साहेब के संविधान की ही कृपा है कि प्रधानमंत्री पद पर आज एक चायवाला बैठा है.

पीएम ने कहा, 'हमने बाबा साहेब के बताए रास्ते पर चलने का काम किया है. साथ ही उनको देश के इतिहास में वो सम्मान देने का भी प्रयास किया है, जिसके वो हकदार थे. बाबा साहेब से जुड़े 5 स्थानों को हमारी सरकार पंचतीर्थ के रूप में विकसित कर रही है.'

पीएम मोदी ने अलीगढ़ में खचाखच भरे रैली स्‍थल में मौजूद लोगों से पूछा कि आतंकवाद हटना चाहिए या नहीं? पाकिस्तानी आतंकियों को घुसकर मारना चाहिए या नहीं? सर्जिकल स्ट्राइक, एयर स्ट्राइक करनी चाहिए थी या नहीं? हमारे वीर जवानों को खुली छूट मिलनी चाहिए या नहीं. उन्‍होंने कहा कि मोदी का मिशन है आतंकवाद को हटाना, भ्रष्टाचार को हटाना, गरीबी को हटाना. इसके बाद रैली स्‍थल पर मोदी-मोदी के नारे लगे.

Trending news