close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झारखंड के धनबाद से लड़ रहे कीर्ति आजाद के लिए दिख रहा है खतरा, पशुपति नाथ सिंह आगे

रिजल्ट में अब तक कीर्ति आजाद को 28921 वोट मिले हैं. जबकि पीएन सिंह को 63223 वोट मिले हैं. यानि कीर्ति आजाद काफी बड़े अंतर से पीछे चल रहे हैं. 

झारखंड के धनबाद से लड़ रहे कीर्ति आजाद के लिए दिख रहा है खतरा, पशुपति नाथ सिंह आगे
कीर्ति आजाद धनबाद सीट पर पीछे चल रहे हैं. (फाइल फोटो)

धनबादः लोकसभा चुनाव 2019 के रिजल्ट के रूझानों में बीजेपी काफी आगे दिख रही है. झारखंड में भी 14 लोकसभा सीटों पर बीजेपी करीब 12 सीटों पर आगे चल रही है. जबकि कांग्रेस 2 सीट पर आगे चल रही है. झारखंड में धनबाद लोकसभा सीट काफी हाई-प्रोफाइल सीट है. जिसपर कांग्रेस की ओर से कीर्ति आजाद मैदान में हैं, लेकिन उनके लिए खतरा दिख रहा है. वह बीजेपी उम्मीदवार पशुपति नाथ सिंह से काफी पीछे दिख रहे हैं.

कीर्ति आजाद लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस से झारखंड के धनबाद सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. हालांकि 2014 में वह बिहार के दरभंगा से चुनाव जीते थे. लेकिन वह बीजेपी से चुनाव लड़े थे. लेकिन 2019 के चुनाव से पहले कीर्ति आजाद कांग्रेस में शामिल हो गए. लेकिन उन्हें बिहार में सीट नहीं दी गई.

कीर्ति आजाद को धनबाद सीट का टिकट दिया गया. लेकिन आजाद को टिकट मिलने के बाद कांग्रेस के अंदर काफी हंगामा किया गया था. वहीं, उनके सामने बीजेपी उम्मीदवार पीएन सिंह का मुकाबला है.

रिजल्ट में अब तक कीर्ति आजाद को 28921 वोट मिले हैं. जबकि पीएन सिंह को 63223 वोट मिले हैं. यानि कीर्ति आजाद काफी बड़े अंतर से पीछे चल रहे हैं. इसलिए उनके लिए बड़ा खतरा दिख रहा है.

कीर्ति आजाद के हाथ से धनबाद सीट निकलते हुए दिख रहा है. वहीं, कांग्रेस के लिए भी अच्छी खबर नहीं है. क्योंकि कांग्रेस ने कीर्ति आजाद पर काफी भरोसा जताया था और उन्हें धनबाद सीट जीतने के लिए दिया गया.