देर से शुरू होगा सोनाक्षी सिन्हा का रोड शो, यह होगा पूरा शड्यूल!
Advertisement

देर से शुरू होगा सोनाक्षी सिन्हा का रोड शो, यह होगा पूरा शड्यूल!

सोनाक्षी सिन्हा लखनऊ में एक रोड शो के लिए अपनी मां और समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार पूनम सिन्हा के साथ मिलकर राजनीतिक राह पर चलेंगी. पहले यह कार्यक्रम सुबह 11 बजे से था लेकिन अब इसमें परिवर्तन किया गया है

देर से शुरू होगा सोनाक्षी सिन्हा का रोड शो, यह होगा पूरा शड्यूल!

नई दिल्ली: आज सुबह से लखनऊ के लोगों को बॉलीवुड अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा के दीदार का इंतजार बड़ी बेसब्री से है. लेकिन अब इसमें थोड़ा सा समय ज्यादा लग सकता है. खबर आई थी कि सोनाक्षी सिन्हा लखनऊ में एक रोड शो के लिए अपनी मां और समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार पूनम सिन्हा के साथ मिलकर राजनीतिक राह पर चलेंगी. पहले यह कार्यक्रम सुबह 11 बजे से था लेकिन अब इसमें परिवर्तन किया गया है. 

सांसद डिंपल यादव एवं बॉलीवुड स्टार सोनाक्षी सिन्हा आज श्रीमती पूनम सिन्हा जी के साथ रोड शो करेंगी. जिसका कार्यक्रम जहां पहले 11 बजे से शुरु होना था वहीं अब यह कार्यक्रम दोपहर 3 बजे तक टल गया है. यह रोड शो जीपीओ पार्क, लखनऊ से शुरू होगा. रोड शो का समय दोपहर 3 बजे से शाम 6 बजे तक रखा गया है.
fallback

जनसभा भी होगी 
इस रोड शो के बाद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव, शत्रुघ्न सिन्हा एवं श्रीमती पूनम सिन्हा जनसभा को संबोधित करेंगे. यह सभा डॉलीगंज में शाम 7 बजे आयोजित की गई है.

fallback

बता दें कि इससे पहले भी पूनम के चुनाव प्रचार के दौरान हुए पहले रोड शो में उनके पति और कांग्रेस नेता शत्रुघन सिन्हा शामिल हो चुके हैं. इस शो के बाद शत्रुघन कई सवालों में भी घिरे नजर आए थे क्योंकि लखनऊ के कांग्रेस प्रत्याशी ने इस बात को पार्टी धर्म के विरुद्ध बताया था. अगर आज भी शत्रुघन अपनी पत्नी के साथ रोड शो में हिस्सा लेते हैं तो यह बड़ा इशारा हो सकता है. 

गौरतलब है कि इस चुनाव में धर्मेंद्र अपनी पत्नी हेमामालिनी के लिए चुनाव प्रचार में नजर आ चुके हैं तो वहीं बीते दिनों संजय दत्त भी अपनी बहन प्रिया दत्त के साथ उनका पर्चा भरवाने से लेकर प्रचार में साथ रहे.

लीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news