close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पीएम मोदी और नीतीश कुमार को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने दिया ये विवादित बयान

असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधने के चक्कर में हदें पार कर दीं.

पीएम मोदी और नीतीश कुमार को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने दिया ये विवादित बयान
असदुद्दीन ओवैसी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अब आप मुझसे मत पूछिए इसमें लैला कौन है और मजनू कौन है, ये आप खुद तय कीजिए.

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) का सियासी रण अपने चरम पर है. इसके साथ ही नेताओं की राजनीतिक बयानबाजी भी लगातार बढ़ती जा रही है. इस बीच ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्‍तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी एक बार फिर से अपने विवादित बयान को लेकर चर्चा में आ गए हैं. असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधने के चक्कर में हदें पार कर दीं.

इस दास्तान में लिखी जाएगी नफरत- ओवैसी
असदुद्दीन ओवैसी ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि नीतीश कुमार और पीएम मोदी की आशिकी बड़ी मजबूत आशिकी है. लैला-मजनू से ज्यादा मोहब्बत है इन दोनों में है. जब इनकी मोहब्बत की दास्तान लिखी जाएगी. लैला और मजनू सुनो, जब तुम्हारी मोहब्बत की दास्तान लिखी जाएगी तो उसमें नफरत का नाम लिखा जाएगा. उस दास्तान में मोहब्बत का नाम नहीं होगा. असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि दास्तान में लिखा जाएगा कि जब से ये दोनों एक साथ आए, हिंदुस्तान में हिंदू-मुसलमान तनाव में है.

मुझसे मत पूछिए कौन लैलास कौन मजनू- ओवैसी
असदुद्दीन ओवैसी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अब आप मुझसे मत पूछिए इसमें लैला कौन है और मजनू कौन है, ये आप खुद तय कीजिए. मालूम हो कि एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कुछ दिनों पहले ही कहा था कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि उन्हें ‘नफरत भरे भाषण’ देने वाले शख्स के तौर पर पेश किया जाता है या किसी खास तबके की नुमाइंदगी करते दिखाया जाता है. ओवैसी ने कहा था कि एक सांसद के तौर पर मिली जिम्मेदारियां पूरी करने पर ध्यान होने के कारण वह इन चीजों की परवाह नहीं करते.