लोकसभा चुनाव 2019: अखिलेश यादव बोले, 'पागलपन का शिकार हुई लगती है बीजेपी'

सपा अध्‍यक्ष ने कहा कि देश के भाईचारे को बिगाड़ने वाले नेता ये बात नहीं समझ रहे हैं कि नफरत ऐसा जहर है जो सबको ध्वस्त कर देगा.

लोकसभा चुनाव 2019: अखिलेश यादव बोले, 'पागलपन का शिकार हुई लगती है बीजेपी'
अखिलेश यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना. फाइल फोटो

लखनऊ : सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने शनिवार को कहा कि देश के भाईचारे को बिगाड़ने वाले नेता ये बात नहीं समझ रहे हैं कि नफरत ऐसा जहर है जो सबको ध्वस्त कर देगा. यादव ने कहा कि भाजपा पागलपन की शिकार हो गई लगती है.

अखिलेश ने अंग्रेजी में ट्वीट करके कहा, 'समझ नहीं आता कि किन सिद्धांतों की बात हो रही है. भाजपा पागलपन की शिकार हो गई लगती है.' उन्होंने हिन्दी में किये गए अन्य ट्वीट में कहा, 'समझ में नहीं आता कि नरेन्द्र मोदी जी किस विचारधारा पर चलना चाहते हैं.' अखिलेश ने कहा, 'एक तरफ गांधी जी, भगत सिंह, सरदार पटेल, बाबासाहेब और डॉ. लोहिया को अपनाने की कोशिश तो दूसरी तरफ़ उनका सम्मान, जिनका इन सबने खुला विरोध किया.'

 

उन्होंने कहा, 'गुरुग्राम में मोहम्मद साजिद और उनके परिवार पर जो गुज़री वो कल्पना से परे है. देश के भाईचारे को बिगाड़ने वाले नेता ये बात नहीं समझ रहे हैं कि नफरत ऐसा ज़हर है जो सब को ध्वस्त कर देगा.' उल्लेखनीय है कि गुरुग्राम में भोंडसी के भूपसिंह नगर इलाके में मुस्लिम परिवार के कुछ बच्चे होली के दिन घर के बाहर क्रिकेट खेल रहे थे. इस मामले को लेकर वहां कुछ विवाद हुआ. इसके बाद 30 से 35 लोगों ने साजिद को कथित रूप से पीटना शुरू कर दिया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.