close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'राहुल बाबा आप आतंकियों से 'ILU-ILU' कर सकते हैं, लेकिन हम...'

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि विदर्भ की सभी सीटों पर एनडीए के प्रत्याशी जीतेंगे. जहां से हमारी विचारधारा की शुरुआत हुई है वहीं से 2019 की हमारी विजय यात्रा शुरू होगी. 

'राहुल बाबा आप आतंकियों से 'ILU-ILU' कर सकते हैं, लेकिन हम...'
Lok sabha elections 2019 : अमित शाह ने नागपुर में नितिन गडकरी के लिए वोट मांगे.

नागपुर: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने नागपुर की चुनावी सभा में कांग्रेस में अपने समकक्ष राहुल गांधी को निशाने पर लिया. अमित शाह ने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी आतंकवादियों के साथ खड़े हैं. उन्होंने कहा कि 'पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकियों के कैंप पर एयर स्ट्राइक के बाद राहुल गांधी की नेतृत्व वाली कांग्रेस पार्टी शोक मनाने में व्यस्त थी. शाह ने कहा, 'राहुल बाबा, आपको आतंकवादियों के साथ 'ILU-ILU' करना है तो करिए, लेकिन ये मोदी सरकार है, हम मुंहतोड़ जवाब देने में विश्वास करते हैं.' यहां आपको बता दें कि 'ILU-ILU' 'आई लव यू' के छोट प्रारूप के तौर पर इस्तेमाल किया जाता है. 

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि विदर्भ की सभी सीटों पर एनडीए के प्रत्याशी जीतेंगे. जहां से हमारी विचारधारा की शुरुआत हुई है वहीं से 2019 की हमारी विजय यात्रा शुरू होगी. CRPF के महाराष्ट्र के दो जवान जो पुलवामा हमले में शहीद हुए, इन दोनों को श्रद्धांजलि देना चाहता हूं.

शाह के भाषण की मुख्य बातें-
- 11 तारीख को जब आप मतदान समाप्त करेंगे तो नरेंद्र मोदी की सरकार की स्थापना करने का काम नागपुर की जनता करेगी.

- देश भर की जनता ये चाहती है कि केंद्र में नरेंद्र मोदी की पूर्ण बहुमत की सरकार बने.

-इस चुनावों में दो गुट बने हैं, एक महामिलावटी गठबंधन है, जिसका चुनाव के बाद कौन नेता बनेगा ये किसी को नहीं पता. ये सब सत्ता के स्वार्थ में इकट्ठे आये हैं.

- 5 साल के अंदर जो विदर्भ का विस्तार हुआ है. ये बीजेपी के आने के बाद हुआ है. नक्सलवाद पर नकेल कसने का काम हमने किया है. नक्सलवाद में 36% की कमी आई है. गडकरी जी को पूर्णकरी कहा जाता है. UPA के अनुपात में ढाई गुना ज्यादा सड़कें नितिन गड़कारी ने बनवाई है.

- नागपुर में IIIT, AIMS, लाने का काम किया है. कैंसर के इलाज के हॉस्पिटल नितिन गडकरी ने नागपुर में बनवाया है. IIM बनवाने का काम किया है. 

- नागपुर में कांग्रेस को बाहर से उम्मीदवार लाना पड़ा है. पुलवामा में पाकिस्तान के भेजे आतंकवादियों ने 40 जवानों को शहीद कर दिया, लेकिन ये मौनी बाबा की सरकार नही थी, शहीदों की 13वीं वाले दिन वायुसेना ने पाकिस्तान के घर मे घुस कर आतंकवादियों के परखच्चे उड़ा दिए. उस दिन दो जगह मातम छाया था ,एक पाकिस्तान में और एक कांग्रेस पार्टी में.

- राहुल बाबा, आपको आतंकवादियों के साथ इलू इलू करना है तो करिए करो, लेकिन ये मोदी सरकार है. 

- अभी अभी समझौता ब्लास्ट का फैसला हुआ, असीमानंद बरी हुए, कांग्रेस ने, राहुल बाबा ने पूरी दुनिया मे हिंदू आतंकवाद कहकर हिन्दुओं को बदनाम करने की कोशिश की, कोर्ट ने कहा कि कोई हिन्दू टेरर नहीं है, आरोप झूठे हैं.

- राहुल बाबा, समस्त हिंदू समुदाय से आपको माफी मांगनी चाहिए. अभी अभी कश्मीर में नेशनल कांफ्रेंस का कांग्रेस से गठजोड़ हुआ है. अगर हमारा कोई साथी पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए तो हम जीत की परवाह किए बिना गठबंधन तोड़ देंगे.

- उमर अब्दुल्ला ने कश्मीर में अलग प्रधानमंत्री की बात कही है. क्या उसे अपने पिताजी की भूमि मानते हैं. इसीलिए हमने धारा 370 को उखाड़ फेंकने की बात कही है.

- राहुल बाबा केरल में ऐसी जगह से चुनाव लड़ रहे हैं जहां उनके जुलूस को देखकर समझ में ही नहीं आता कि जुलूस हिंदुस्तान में निकल रहा है, या पाकिस्तान में. 

- नरेंद्र मोदी के अलावा पाकिस्तान को और कोई जवाब नहीं दे सकता है.