close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गुरदासपुर में बोले सनी देओल, 'मैं यहां बदले की राजनीति करने नहीं आया'

चाक शरीफ गांव में सनी देओल ने कहा, "मैं पंजाब का बेटा हूं और यहां अपने राज्य तथा इसकी जनता की सेवा करने आया हूं."

गुरदासपुर में बोले सनी देओल, 'मैं यहां बदले की राजनीति करने नहीं आया'
फोटो साभार : IANS

गुरुदासपुर: लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) का सियासी रण अपने चरम पर है. इन सबके बीच पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट पर शिरोमणि अकाली दल (शिअद) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के संयुक्त उम्मीदवार सनी देओल ने रविवार को कहा कि वे यहां बदले की राजनीति करने के लिए नहीं बल्कि अपने संसदीय क्षेत्र के बहुआयामी विकास के लिए आए हैं. क्षेत्र की कादियां विधानसभा में चंब स्थित घल्लघरा साहिब गुरुद्वारा में मत्था टेकने के बाद उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि वे रिकॉर्ड बनाने नहीं बल्कि विकास के मुद्दों को महत्ता देंगे.

तेज गर्मी के बीच सनी ने गुरुद्वारा पहुंचने से पहले लगातार तीसरे दिन रोड शो किया और नवान गांव में घर-घर जाकर लोगों से उन्हें वोट देने की अपील की. इसके बाद, सैकड़ों बाइक सवारों के साथ वे गन्नोपुर गांव पहुंचे जहां उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया. विभिन्न स्थानों पर लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने मतदाताओं से लोक-केंद्रित विकास करने का वादा किया.

चाक शरीफ गांव में उन्होंने कहा, "मैं पंजाब का बेटा हूं और यहां अपने राज्य तथा इसकी जनता की सेवा करने आया हूं." भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कमल शर्मा और शिअद-भाजपा के स्थानीय नेता उनके साथ थे. भाजपा-शिअद ने अभिनेता से नेता बने सनी (62) को गुरदासपुर पर प्रत्याशी बनाया है, जिस पर इससे पहले वरिष्ठ अभिनेता विनोद खन्ना चार बार से सांसद थे जिनका अप्रैल 2017 में कैंसर से निधन हो गया था.