close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

संबित पात्रा ने स्‍टेज से गाया गाना 'तुम मिले दिल खिले...', झूम उठे लोग, बजी सीटियां, देखें VIDEO

ओडिशा की पुरी लोकसभा सीट से बीजेपी ने अपने तेजतर्रार नेता संबित पात्रा को टिकट दिया है. वह यहां से जीत के लिए जोरशोर से प्रचार कर रहे हैं. इसी क्रम में उन्‍होंने एक कार्यक्रम में गाना भी गाया है.

संबित पात्रा ने स्‍टेज से गाया गाना 'तुम मिले दिल खिले...', झूम उठे लोग, बजी सीटियां, देखें VIDEO
पुरी में संबित पात्रा ने गाया गाना. फोटो Sambit patra twitter

नई दिल्‍ली : लोकसभा चुनाव 2019 (lok sabha elections 2019) के तहत सभी दल पूरे जोरशोर से चुनावी मैदान में उतरे हुए हैं. 23 अप्रैल को तीसरे चरण का मतदान होना है. इनमें ओडिशा की पुरी लोकसभा सीट भी शामिल है. यहां से बीजेपी ने अपने तेजतर्रार नेता संबित पात्रा को टिकट दिया है. वह यहां से जीत के लिए जोरशोर से प्रचार कर रहे हैं. इसी क्रम में उन्‍होंने एक कार्यक्रम में गाना भी गाया है.

 

बीजेपी नेता और पुरी से प्रत्‍याशी संबित पात्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शुक्रवार को एक वीडियो शेयर किया है. इसमें संबित पात्रा स्‍टेज पर माइक थामे दिख रहे हैं. उन्‍होंने इस कार्यक्रम में स्‍टेज से 'तुम मिले, दिल खिले और जीने को क्‍या चाहिए' गाना गाया. इस गाने को उन्होंने तेलुगू में गाना और फिर हिंदी में भी इसे गुनगुनाया.

 

वीडियो में साफ दिख रहा है कि संबित पात्रा ने पूरे आर्केस्‍ट्रा के साथ यह गाना गाया तो कार्यक्रम में मौजूद लोग झूम उठे. उनके गाने पर लोगों ने सीटियां तक बजाईं. उन्‍हें गाता देख और सुनकर लोगों ने तेज तालियां भी बजाई हैं. इस पर संबित पात्रा ने लिखा है, 'पुरी में तेलुगू लोगों की जनसंख्‍या अच्‍छी खासी है. उनके बीच चुनाव प्रचार अभियान के तहत लोकप्रिय तेलुगू गाना गाया. इसे लोगों ने पसंद किया.'