BJP बोली, 'कांग्रेस की आंदोलन की घोषणा केवल खिसियाहट से भरा कदम'

डॉ. भसीन ने कहा कि बोफ़ोर्स घोटाला मामले पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सही ही कहा है. उन्होंने कहा कि यह घोटाला जगज़ाहिर है. 

BJP बोली, 'कांग्रेस की आंदोलन की घोषणा केवल खिसियाहट से भरा कदम'
फाइल फोटो

देहरादून: बोफोर्स घोटाले एवं सिख विरोधी दंगों को लेकर भाजपा के सवालों पर कांग्रेस द्वारा आंदोलन की घोषणा को पार्टी ने उसकी ‘खिसियाहट’ बताया और कहा कि इससे कांग्रेस के कारनामों पर पर्दा पड़ने वाला नहीं है. उत्तराखंड भाजपा मीडिया प्रमुख डॉ. देवेंद्र भसीन ने रविवार को एक बयान में कांग्रेस और गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने सिख विरोधी दंगों के 35 वर्ष बाद भी सिख समाज एवं देश से माफ़ी नहीं मांगी. उन्होंने कहा कि देश में लोकसभा चुनाव चल रहे हैं और ऐसे में सैम पित्रोदा का माफी मांगना भी मात्र दिखावा ही है.

डॉ. भसीन ने कहा कि बोफ़ोर्स घोटाला मामले पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सही ही कहा है. उन्होंने कहा कि यह घोटाला जगज़ाहिर है. अब जब कांग्रेस प्रदर्शन की बात करती है तो यह देश की जनता के साथ क्रूर मज़ाक़ ही है. हाल में प्रदेश के टिहरी जिले में कथित तौर पर सवर्ण जाति के दबंगों की पिटाई से दम तोडने वाले एक दलित युवक जितेंद्र दास के घर जाने वाले कांग्रेस नेताओं पर भी भाजपा मीडिया प्रभारी ने तंज कसा और कहा कि कांग्रेस को पीड़ित परिवार की याद बहुत देर से आई.

उन्होंने कहा कि इस मामले में राज्य सरकार ने तुरंत कार्रवाई की और अधिकतर आरोपी गिरफ़्तार हो चुके हैं. भाजपा पीड़ित परिवार के साथ पहले दिन से खड़ी है और राष्ट्रीय अनुसूचित आयोग भी दलित के परिवार से मिल चुका है एवं आगे कार्रवाई कर रहा है. लेकिन कांग्रेस की नींद अब खुली है.