लोकसभा चुनाव 2019: 24 मार्च से प्रचार के लिए चुनावी रण में उतरेंगे CM योगी, सहारनपुर से करेंगे शुरुआत

लोकसभा चुनाव के पहले चरण में होने वाले मतदान के लिए सीएम योगी पश्चिमी उत्तर प्रदेश में रैलियों को संबोधित करेंगे. 

लोकसभा चुनाव 2019: 24 मार्च से प्रचार के लिए चुनावी रण में उतरेंगे CM योगी, सहारनपुर से करेंगे शुरुआत
फाइल फोटो

नई दिल्ली/लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ 24 मार्च से लोकसभा चुनाव प्रचार की शुरूआत करेंगे. जानकारी के मुताबिक, योगी आदित्यनाथ 24 मार्च को चुनावी प्रचार की शुरूआत सहारनपुर और मथुरा में रैली करके करेंगे. वहीं, 26 मार्च को वह गोरखपुर और वाराणसी में रैली करेंगे. लोकसभा चुनाव के पहले चरण में होने वाले मतदान के लिए सीएम योगी पश्चिमी उत्तर प्रदेश में रैलियों को संबोधित करेंगे. 

उन्होंने ट्वीट कर इस बात की सूचना दी. अपने ट्विटर अकाउंट पर उन्होंने लिखा कि मां शाकुम्भरी के आशीर्वाद से प्रदेश को वंशवाद और परिवारवाद की राजनीति से मुक्त करने के लिए लकड़ी की नक्काशी के लिए प्रसिद्ध सहारनपुर से चुनावी अभियान प्रारम्भ कर भाजपा के विजय रथ का पथ प्रशस्त करूंगा, मुझे विश्वास है यहां की जनता विजय सुनिश्चित करेगी. 

Lok Sabha Elections 2019: CM Yogi Adityanath will be campaigning from March 24 for BJP

आपको बता दें उत्तर प्रदेश की आठ सीटों के लिए 11 अप्रैल को मतदान होगा. बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के लिए 184 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है. 184 उम्मीदवारों की लिस्ट में उत्तर प्रदेश से 28 उम्मीदवार हैं. पहली लिस्ट के मुताबिक, वाराणसी से पीएम नरेंद्र मोदी चुनाव लड़ेंगे.

 

लखनऊ से राजनाथ सिंह, गाजियाबाद से जनरल वीके सिंह, अमेठी से स्मृति ईरानी, मथुरा से हेमा मालिनी, गौतमबुद्धनगर से महेश शर्मा, बागपत से सत्यपाल सिंह, उन्नाव से साक्षी महाराज, बरेली से संतोष गंगवार, मुजफ्फरनगर से संजीव बालियान, सहारनपुर से राघव लखनपाल, अलीगढ़ से सतीश गौतम, मेरठ से राजेंद्र अग्रवाल, फतेहपुर सीकरी से राजकुमार चहर, एटा से राजवीर सिंह, बदायूं से संघमित्रा मौर्य, अमरोहा से कंवर सिंह तंवर, हरदोई से जयप्रकाश रावत, बिजनौर से कुंवर भारतेंदु, आगरा से एसपी सिंह बघेल, मुरादाबाद से कुंवर सर्वेश कुमार, शाहजहांपुर से अरुण सागर, संभल से परमेश्वर लाल सैनी, सहारनपुर से राघव लखनपाल, सीतापुर से राजेश वर्मा, खीरी से अजय कुमार मिश्रा, मिश्रिख से अशोक रावत, मोहन लालगंज से कौशल किशोर के नाम पर मुहर लगी है.