close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PM मोदी की लोकप्रियता से डर गई कांग्रेस, इसलिए चुनाव में नहीं उतरीं प्रियंका गांधी : विजय रूपाणी

 ZEE न्यूज से खास बातचीत में गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी (Vijay rupani) ने कहा कि विपक्षी दलों में हर कोई प्रधानमंत्री बनना चाहता है, लेकिन उन्हें ऐसा कोई अवसर मिलने वाला नहीं है.

PM मोदी की लोकप्रियता से डर गई कांग्रेस, इसलिए चुनाव में नहीं उतरीं प्रियंका गांधी : विजय रूपाणी
गजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने ZEE न्यूज से बातचीत में कांग्रेस को निशाने पर लिया.

मुंबई: गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी (Vijay rupani) ने कहा है कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता से घबरा गई हैं. इसलिए उन्होंने वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव नहीं लड़ने का फैसला लिया है. ZEE न्यूज से खास बातचीत में रूपाणी ने कहा कि विपक्षी दलों में हर कोई प्रधानमंत्री बनना चाहता है, लेकिन उन्हें ऐसा कोई अवसर मिलने वाला नहीं है.

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी शनिवार को मुंबई में प्रचार करने के लिए पहुंचे थे. रूपानी ने मुंबई के उत्तर पूर्व के बीजेपी कैंडिडेट मनोज कोटक के लिए प्रचार किया. विजय रूपानी ने शरद पवार के विपक्ष के प्रधानमंत्री पद के बयान पर कहा कि 23 मई के नतीजों के बाद पता चलेगा कि विपक्ष के पास प्रधानमंत्री बनाने का अवसर ही नहीं होगा. शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) के बयान पर विजय रूपाणी ने कहा कि जिन्ना का मतलब पाकिस्तान होता है. उन्होंने कहा होगा कांग्रेस पाकिस्तान कि पार्टी है.

गुजरात के सीएम ने कहा प्रियंका गांधी की एंट्री उत्तरप्रदेश में हुई है. कांग्रेस को लगा कि सबकुछ चेंज हो जायेगा लेकिन ऐसा हुआ नहीं. विरोधी मोदी की लोकप्रियता से डरे हैं. उनको पता है प्रियंका हार जाएंगी, इसलिए उन्हें चुनाव में नहीं उतारा गया. राहुल गांधी ने भी दो जगह से पर्चा भरा है. पूरे देश में 2014 से ज्यादा सीटें इस बार बीजेपी और सहयोगी दल पाएंगे. 

शरद पवार के राहुल गांधी के अलावा चंद्रबाबू नायडू और मायावती के प्रधानमंत्री के संभावित उम्मीदवार पर प्रियंका ने कहा कि सबको प्रधानमंत्री बनना है,  विपक्ष में सब एक दूसरे को खीचेंगे. झगड़ा होगा, नतीजे के बाद पता चलेगा यह अवसर उनके पास नहीं है. जिन्ना का मतलब पाकिस्तान होता है. शत्रुघ्न सिन्हा ने यही कहा होगा ये कांग्रेस पाकिस्तान कि पार्टी है.