close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

चुनाव प्रचार का अजब रंग, अरुण यादव के भाई ने घोड़े पर बैठकर मांगे कांग्रेस के लिए वोट

सचिन यादव ने अपने बड़े भाई अरुण यादव और केंद्र में राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनते देखने के लिए लोगों से कांग्रेस के पक्ष में वोट डालने की अपील की. 

चुनाव प्रचार का अजब रंग, अरुण यादव के भाई ने घोड़े पर बैठकर मांगे कांग्रेस के लिए वोट
खंडवा लोकसभा क्षेत्र में सातवें चरण में 19 मई को मतदान होगा. यहां बीजेपी के नंदकुमार चौहान और कांग्रेस के अरुण यादव के बीच मुकाबला है.

खंडवा: लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) का सियासी रण अपने चरम पर है. इस दौरान चुनाव प्रचार में नेताओं के नित नये रंग देखने को मिल रहे हैं. इसी क्रम में खंडवा लोकसभा चुनाव क्षेत्र के काल्या खेड़ी गांव में कमलनाथ सरकार के कृषि मंत्री और खंडवा में कांग्रेस पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार अरुण यादव के छोटे भाई सचिन यादव घोड़े पर बैठकर पार्टी का प्रचार करते नजर आए. दरअसल, सचिन यादव खंडवा जिले के गांव में प्रचार करने पहुंचे तो वहां के ग्रामीणों ने उनके लिए ढोल आदि के साथ एक घोड़ा भी तैयार कर रखा था.

जैसे ही सचिन यादव गांव में पहुंचे तो ग्रामीणों ने उन्हें घोड़े पर बैठाया और गांव में घुमाया. हालांकि, सचिन यादव ज्यादा देर घोड़े पर नहीं बैठे लेकिन जितनी देर भी बैठे हैं उन्होंने हाथ के इशारों से पंजे का निशान बताते हुए लोगों का अभिवादन स्वीकार किया और कांग्रेस पार्टी को वोट देने की अपील की. बाद में सचिन यादव ने गांव की चौपाल पर ग्रामीणों से मुलाकात की. उन्होंने कमलनाथ सरकार की किसान ऋण माफी योजना के बारे में बीजेपी नेताओं की ओर से किए जा रहे झूठे दुष्प्रचार से आगाह भी किया.

सचिन यादव ने किसानों की ऋण माफी के आधार पर लोगों से कांग्रेस पार्टी के पक्ष में वोट मांगे. सचिन यादव ने कहा कि कमलनाथ सरकार किसानों की ऋण माफी के लिए प्रतिबद्ध है जिन किसानों के ऋण माफी नहीं हुई लोकसभा चुनाव की आचार संहिता खत्म होने के बाद ऋण माफी की जाएगी. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की ओर से किए जा रहे हैं ऋण माफी के दुष्प्रचार को सिरे से खारिज किया.

सचिन यादव ने अपने बड़े भाई अरुण यादव और केंद्र में राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनते देखने के लिए लोगों से कांग्रेस के पक्ष में वोट डालने की अपील की. खंडवा लोकसभा क्षेत्र में सातवें चरण में 19 मई को मतदान होगा. यहां बीजेपी के नंदकुमार चौहान और कांग्रेस के अरुण यादव के बीच मुकाबला है.