close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे BJP प्रत्याशी, अचानक मंच पर गिर पड़े और फिर...

बी संजय कुमार रैली को संबोधित करते-करते अचानक बेहोश हो गए. आनन-फानन में उन्हें तत्काल एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है.

चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे BJP प्रत्याशी, अचानक मंच पर गिर पड़े और फिर...
लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण के लिए 11 अप्रैल को मतदान होना है.

करीमनगर: लोकसभा चुनाव 2019 के लिए चुनाव प्रचार थमने में कुछ ही समय बाकी है. अपनी जीत को सुनिश्चित करने के लिए राजनीतिक दलों के उम्मीदवार अपना पूरा जोर लगा रहे हैं. वहीं, इस बीच तेलंगाना में चुनाव प्रचार के दौरान मंगलवार को करीमनगर लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार बी संजय कुमार की तबीयत अचानक बिगड़ गई. बताया जा रहा है कि बी संजय कुमार करीमनगर में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे. इसी दौरान वह अचानक ही बीमार पड़ गए.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बी संजय कुमार रैली को संबोधित करते-करते अचानक बेहोश हो गए. आनन-फानन में उन्हें तत्काल एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है. संजय का इलाज कर रही डॉक्टरों की टीम ने बताया है कि संजय कुमार इस समय विशेषज्ञों की निगरानी में हैं. डॉक्टरों बताया कि वह फिलहाल खतरे से बाहर हैं. मालूम हो कि लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण के लिए 11 अप्रैल को मतदान होना है. पहले चरण में 20 राज्यों की 91 सीटों पर मतदान होगा. 

तेलंगाना की करीमनगर सीट सहित 17 सीटों पर 11 अप्रैल को मतदान होगा. बीजेपी ने बी संजय कुमार को करीमनगर सीट से प्रत्याशी घोषित किया है. इस सीट पर उनके सामने टीआरएस के सांसद बी विनोद कुमार और कांग्रेस उम्मीदवार पी प्रभाकर हैं.