गुजरात के जूनागढ़ में गरजे PM मोदी, कहा- MP को कांग्रेस ने बनाया ATM

पीएम ने कहा कि चौकीदार चौकन्ना है. कांग्रेस के घोटाले में नया नाम जुड़ गया है. वह है तुगलक रोड चुनावी घोटाला. कांग्रेस गरीबों का निवाला छीन रही है. 

गुजरात के जूनागढ़ में गरजे PM मोदी, कहा- MP को कांग्रेस ने बनाया ATM
Lok Sabha elections 2019 : जूनागढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रैली की.

जूनागढ़: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को लोकसभा चुनाव 2019 (Loksabha elections 2004) में बीजेपी के प्रत्याशियों के लिए प्रचार करने अपने गृह राज्य गुजरात पहुंचे. यहां उन्होंने जूनागढ़ की जनसभा में कहा कि कांग्रेस ने मध्य प्रदेश को अपना एटीएम बना लिया है. भाषण की शुरुआत में पीएम मोदी ने कहा कि आज अपने काम काज का हिसाब देने आया हूं. अगले पांच साल के लिए नया आदेश लेने आया हूं. आपके बेटे इस चौकीदार ने जो सरकार चलाई उसपर आपको गर्व होता है क्या? भ्रष्टाचार का कोई दाग नहीं है गर्व होता है क्या?

पीएम ने आगे कहा कि चौकीदार चौकन्ना है. कांग्रेस के घोटाले में नया नाम जुड़ गया है. वह है तुगलक रोड चुनावी घोटाला. कांग्रेस गरीबों का निवाला छीन रही है. कांग्रेस गर्भवती महिलाओं के लिए भेजे गए पैसे को लूट रही है. पिछले 3-4 दिन से कांग्रेस के पास नोटों की बोरियां मिल रही हैं. पैसा कहां से कहां जा रहा था. मध्य प्रदेश में सरकार बने 6 महीना नहीं हुआ है. पहले कर्नाटक को एटीएम बनाया था, अब मध्य प्रदेश और राजस्थान को एटीएम बना लिया है. कांग्रेस लूटने के लिए सत्ता में आती है.

पीएम मोदी का पूरा भाषण सुनें

पीएम ने सुनाई एक कहानी
पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला Lok Sabha elections 2004 : madhya pradesh is Congress ATM says PM narendra modi in junagadhबोलते हुए एक कहानी का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि पिता की सेवा करते थे तीन बेटे. यह सेवा केवल धन के लिए करते थे. धीरे धीरे पता चला कि इनके पास कुछ नहीं है. बेटे पिता से कन्नी काटने लगे. सेवा बंद कर दी. पिता भी कांग्रेस में रह चुका था. पिता ने चालाकी की.
एक बड़ा पत्थर लेकर आया. एक सिक्का निकाला और अपने कमरे में पत्थर सिक्के पर पटकता था. बेटों को भ्रम हो गया कि बाप के पैसा है. अंत समय बेटों को पता चला कि एक ही सिक्का था. कांग्रेस पार्टी भी ऐसी ही - झूठे वादे करती है. गरीबी हटाओ का एक सिक्का उछालते रहते हैं.

सरदार साहब ना होते तो जूनागढ़ का क्या होता
मोदी जब आतंकवाद हटाने की बात करता है तो कांग्रेस और उसके साथी मोदी को हटाने की बात करते हैं. ऐसी कोई गाली नहीं है जो कांग्रेस ने आपके इस बेटे को न दी हो. अगर सरदार साहब नहीं होते तो जूनागढ़ की क्या स्थिति होती. सरदार साहब के साथ कांग्रेस परिवार ने क्या किया इतिहास इस बात का गवाह है. सरदार साहब को भुला दिया गया.

अगर सरदार साहब न होते तो ये जूनागढ़ कहां होता, सरदार साहब न होते तो सोमनाथ की दुर्दशा कैसी होती. जिन सरदार पटेल ने जूनागढ़ को महान भारत का हिस्सा बनाया, एक भारत, श्रेष्ठ भारत का प्रतीक बनाया. वही कांग्रेस आज सरदार पटेल के सपने के साथ, भारतीयों की भावनाओं को चोट पहुंचाने पर तुली हुई है.

जब मोरारजी देसाई उभर कर आए तो इन्हें उनके लिए भी नफरत हो गई. सिद्धांतों के लिए जीने वाले मोराजी की सरकार को इन्होंने गिरा दिया. अब इन्हें मुसीबत है कि एक 'चायवाले' ने पूरे दमखम से पांच साल कैसे निकाल दिए. कांग्रेस और बीजेपी की तुलना करोगे तो क्या देखना होगा. बीजेपी का ट्रैक रिकॉर्ड देखिए - आतंकवादे के खिलाफ, विकास का मंत्र, गरीब का कल्याण, गांव का विकास, शहर का विकास.

'मध्य प्रदेश ट्रेलर है, केंद्र में दोबारा आए तो फिल्म दिखेगी'
कांग्रेस का ट्रैक रिकॉर्ड देखिए - एक ही गाना बजता है - मोदी हटाओ मोदी हटाओ मोदी हटाओ. इसके अलावा कुछ नहीं है. ये वही कांग्रेस है जिसको सरदार पटेल ने सींचा था. कांग्रेस उनको समर्थन दे रही है जो जम्मू कश्मीर के लिए अलग पीएम चाहते हैं.

पीएम ने कहा कि जो लोग भारत की सेना पर शक करते हैं, जो सबूत मांगते हैं. क्या उनपर भरोसा करेंगे. देश के सपूतों में भरोसा है कि कांग्रेस पर (जोकि सबूत मांग रहा है). इनका ये दोहरा चरित्र है. देश की सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है. देश टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ हैं. जो भी लूटा है देश से वह पाई-पाई लेकर आऊंगा. मध्य प्रदेश तो ट्रेलर है, अगर हिन्दुस्तान में सरकार आती है तो फिल्म क्या होगी?