टिकट कटने पर मौजूदा सांसद महेश गिरी ने दी बधाई, फिर गंभीर ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

बीजेपी ने सोमवार को दिल्ली की दो सीटों पर अपने प्रत्याशियों की घोषणा की है. क्रिकेटर से नेता बने गौतम गंभीर को पूर्वी दिल्ली से उम्मीदवार बनाया गया है. वहीं, नई दिल्ली सीट से मीनाक्षी लेखी को प्रत्याशी घोषित किया है.

टिकट कटने पर मौजूदा सांसद महेश गिरी ने दी बधाई, फिर गंभीर ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन
बीजेपी ने हाल ही में पार्टी में शामिल हुए पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को पूर्वी दिल्ली से प्रत्याशी घोषित किया है.

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) का सियासी रण अपने चरम पर है. इन सबके बीच एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, यह ट्वीट पूर्वी दिल्ली के मौजूदा बीजेपी सांसद महेश गिरी का है. महेश गिरी ने इस ट्वीट में बीजेपी की ओर से पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट पर प्रत्याशी घोषित किए गए क्रिकेटर से नेता बने गौतम गंभीर को शुभकामनाएं दी हैं. महेश गिरी के इस ट्वीट पर गौतम गंभीर ने भी जवाब दिया है.

 

 

महेश गिरी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि पूर्वी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी गौतम गंभीर को मैं अपनी शुभकामनाएं अर्पित करता हूं. मुझे पूरी आशा है कि उनके नेतृत्व में हम पुनः पूर्वी दिल्ली से विजय प्राप्त करेंगे और नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने में योगदान देंगे.

 

 

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि 5 वर्षों में मैंने पूर्वी दिल्ली के विकास हेतु हरसंभव प्रयास किया है. मुझे पार्टी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और हमारे सभी कार्यकर्ताओं का समुचित सहयोग भी मिला है. मैं उन सबका धन्यवाद करता हूं. कल सुबह मैं गौतम गंभीर के नामांकन के लिए उनके साथ जाऊंगा. आप सब भी आएं, मेरा यह निवेदन है.

 

 

गौतम गंभीर ने जवाब देते हुए लिखा है कि शुभकामनाओं के लिए बहुत धन्यवाद सर. आपकी सलाह और समर्थन की अपेक्षा रहेगी. बता दें कि बीजेपी ने सोमवार को दिल्ली की दो सीटों पर अपने प्रत्याशियों की घोषणा की है. क्रिकेटर से नेता बने गौतम गंभीर को पूर्वी दिल्ली से उम्मीदवार बनाया गया है. वहीं, नई दिल्ली सीट से मीनाक्षी लेखी को प्रत्याशी घोषित किया है. इससे पहले रविवार को दिल्ली की चार सीटों पर बीजेपी ने प्रत्याशी घोषित किए थे.