close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मायावती बोलीं, 'गठबंधन की जीत के बाद ‘नमो, नमो’ करना भूल जाएंगी BJP'

मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'मैं भी चौकीदार' अभियान पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि चौकीदार की नाटकबाजी भी बीजेपी को उत्तर प्रदेश में नहीं जिता पाएगी. 

मायावती बोलीं, 'गठबंधन की जीत के बाद ‘नमो, नमो’ करना भूल जाएंगी BJP'
उन्होंने कहा कि देश में दलित, अल्पसंख्यकों का उत्पीड़न बढ़ा है. (फाइल फोटो)

मेरठ: बसपा प्रमुख मायावती ने सोमवार (08 अप्रैल) को केन्द्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस सरकार ने पूरी तैयारी के बिना नोटबंदी और जीएसटी को लागू किया था, जिससे देश में गरीबी तथा बेरोजगारी और बढ़ गई. उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि इसी के चलते बीजेपी का जाना तय है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'मैं भी चौकीदार' अभियान पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि चौकीदार की नाटकबाजी भी बीजेपी को उत्तर प्रदेश में नहीं जिता पाएगी. 

रिकॉर्ड वोटों से जिताएंगा गठबंधन
उन्होंने कहा कि आज की रैली की भीड़ देखकर बीजेपी वाले ‘नमो-नमो’ करना भूल जाएंगे. उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि यहां के लोग अब गठबंधन के उम्मीदवारों को रिकॉर्ड वोटों से जिताएंगे और बीजेपी उम्मीदवारों को बुरी तरह से पराजित कर देंगे.

 

BJP राज्य में उत्पीड़न ज्यादा
मायावती ने यहां हापुड़ रोड पर पार्टी की चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि देश में दलित, अल्पसंख्यकों का उत्पीड़न बढ़ा है. खासकर जिन राज्यों में बीजेपी की सरकार हैं, वहां उत्पीड़न ज्यादा है. उन्होंने कहा कि केंद्र ने नोटबंदी और जीएसटी को पूरी तैयारी के बगैर लागू किया, जिससे देश में गरीबी, बेरोजगारी और बढ़ गई. छोटे तथा मध्यम वर्गीय व्यापारी दुखी हैं. 

स्वार्थ के लिए हो रहा CBI का प्रयोग 
उन्होंने कहा कि देश की सीमाएं सुरक्षित नहीं है और आए दिन आतंकवादी घटनाएं होती रहती हैं. बीजेपी ने कांग्रेस की तरह ही अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए सीबीआई का प्रयोग कर विपक्षी दलों के नेताओं को फंसाकर कमजोर करने की कोशिश की हैं, जो लगातार जारी है.