close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लोकसभा चुनाव 2019: नकवी बोले, 'गुरु सैम नंबरी तो राहुल गांधी 10 नंबरी हैं'

विजय संकल्प सभा में केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने रविवार को रामपुर में कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा. 

लोकसभा चुनाव 2019: नकवी बोले, 'गुरु सैम नंबरी तो राहुल गांधी 10 नंबरी हैं'
रामपुर में मुख्‍तार अब्‍बास नकवी ने कांग्रेस पर साधा निशाना. फाइल फोटो

रामपुर (आमिर) : विजय संकल्प सभा में केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने रविवार को रामपुर में कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा कि सैम पित्रोदा राहुल गांधी के गुरु हैं, गुरु नम्बरी तो चेला 10 नम्बरी. ये सब मिलकर सवाल उठा रहे हैं चोट पाकिस्तान और आतंकवादियों को लग रही है. चीख निकल रही है.

उन्‍होंने कहा कि गली के मवालियों के गाली गैंग की तरह एक गाली गैंग तैयार हुआ है पीएम नरेंद्र मोदी के लिए. जिस दिन से देश की जनता ने मोदी जी को पीएम बनाया है, उस दिन से ये बेचैन आत्माएं शांति से नहीं बैठी हैं. हर दिन किसी न किसी तरह से मोदी जी को गालियां देना, कभी कहना ये गरीब परिवार के हैं, कभी नीच कहना. कांग्रेस के एक सज्जन ने मोदी को हाफिज सईद, ओसामा बोल दिया. ये गाली गैंग गाली बक रहा है.

 

नकवी बोले कि सेना के लोग जो पाकिस्तान को कुचलते हैं, आप उनको गाली दे रहे हैं. उनकी राष्ट्रभक्ति पर सवाल उठा रहे हैं. ये देश क्या कभी इसे स्वीकार करेगा. इन अपमान करने वालों का हिसाब किताब होना चाहिए कि नहीं. वहीं सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि गठबंधन के सिर्फ एक महीने बाद ही मायावती और अखिलेश साथ आए तो कहते हैं कि तुम्‍हारी 2 सीटों की औकात नहीं है. आप के साथ दिल्ली में गठबंधन करना चाहते है लेकिन आप गठबंधन नहीं कर रहा है. बंगाल में ममता इनके साथ नही लड़ना नहीं चाहती. सीपीएम साथ लड़ना नही चाहते लेकिन बोलते हैं कि हमारा महागठबंधन है.

उन्होंने कहा कि एक बात याद रखनी चाहिए कि अगर आपका एक गलत वोट पड़ता है तो आपके घर तक आतंकी आता है और आपके माध्यम से सही वोट पड़ता है तो आतंकी को आप सीमा पर ही ध्‍वस्‍त कर देते हैं. ये सही वोट का मतलब होता है.

आपको बता दे कि रामपुर में बीजेपी ने आज चुनावी आगाज कर दिया है. आचार संहिता लगने के बाद ये पार्टी का पहला बड़ा कार्यक्रम था. जिसको विजय संकल्प सभा का नाम दिया गया. इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी, प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह, राज्य मंत्री गुलाबो देवी ओर राज्य मंत्री बलदेव सिंह औलख शामिल हुए.