BJP नेता नरेश अग्रवाल ने मायावती और अखिलेश यादव को लेकर कह दी ये बड़ी बात

उत्तर प्रदेश की राजनीति में किसी समय अखिलेश और मुलायम सिंह के बेहद करीबी माने जाने वाले नरेश अग्रवाल बीजेपी में शामिल होने के बाद से ही विरोधी पार्टी के नेताओं पर लगातार निशाना साध रहे हैं.

BJP नेता नरेश अग्रवाल ने मायावती और अखिलेश यादव को लेकर कह दी ये बड़ी बात
फोटो सौजन्य: ANI

हरदोई: लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के सियासी रण का पारा देश में बढ़ रही गर्मी के साथ-साथ लगातार चढ़ता जा रहा है. इसके साथ ही नेताओं की राजनीतिक बयानबाजी भी शोले बरसाने लगी है. इस बीच अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियां बटोरने वाले बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है. 

गठबंधन 24 मई को टूट जाएगा- नरेश अग्रवाल
उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (एसपी) और बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) गठबंधन पर तंज कसने के चक्कर में नरेश अग्रवाल ने कहा, ''23 मई को चुनावी नतीजे आएंगे और 24 मई को मायावती कहेंगी कि मैं गठबंधन तोड़ती हूं. मायावती कहेंगी कि मुसलमान और अहीर ने हमको धोखा दिया है.''

अखिलेश बन जाएंगे बंदर- नरेश अग्रवाल
नरेश अग्रवाल इतने पर ही नहीं रुके. उन्होंने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि गठबंधन टूटने के बाद अखिलेश चौराहे पर वानरों (बंदरों) की तरह घूमेगा और दौड़ता दिखाई देगा. इसके साथ ही उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि अखिलेश यादव ने एक अभिनेत्री के लिए मेरा टिकट काट दिया था. इस अपमान का बदला आप लोगों को लेना है. बता दें कि नरेश अग्रवाल आए दिन अपने विवादित बयानों से सुर्खियां बटोरते रहते हैं. 

विरोधी पार्टियों पर लगातार साध रहे निशाना
उत्तर प्रदेश की राजनीति में किसी समय अखिलेश और मुलायम सिंह के बेहद करीबी माने जाने वाले नरेश अग्रवाल बीजेपी में शामिल होने के बाद से ही विरोधी पार्टी के नेताओं पर लगातार निशाना साध रहे हैं. हाल ही में नरेश अग्रवाल ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा था कि मुलायम सिंह देश के नेता थे, लेकिन उनके बेटे अखिलेश ने उन्हें सबसे नीचे पायदान पर लाकर खड़ा कर दिया. जो अपने पिता का नहीं हुआ, वह जनता का क्या होगा.