ओडिशा: PM मोदी बोले- 'नवीन बाबू आपका टाइम खत्म हो गया...'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए ओडिशा के लोगों से लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव के लिए दोनों हाथों से कमल के चुनाव चिह्न पर बटन दबाने का आग्रह किया.

ओडिशा: PM मोदी बोले- 'नवीन बाबू आपका टाइम खत्म हो गया...'
ओडिशा की रैली में पीएम मोदी ने सीधे-सीधे सीएम नवीन पटनायक पर हमले किए.

केंद्रपाड़ा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को दावा किया कि लोकसभा चुनाव 2019 (Lok sabha elections 2019) के पहले दो चरणों के बाद बीजेपी की लहर अब विरोधियों के लिए ललकार बन गई है और कांग्रेस एवं विपक्षी दलों की रातों की नींद उड़ गई है. मोदी ने यहां एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए ओडिशा के लोगों से लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव के लिए दोनों हाथों से कमल के चुनाव चिह्न पर बटन दबाने का आग्रह किया.

'पहले दो चरणों में बीजेपी की बल्ले-बल्ले'
उन्होंने दावा किया, ‘लहर नहीं ललकार है, फिर एक बाद मोदी सरकार है. मुझे 2014 में भी इतना प्यार, इतना स्नेह नहीं मिला था.’ दावा किया कि चुनाव के पहले दो चरणों में मिली प्रतिक्रिया यह दर्शाती है कि लोग अन्य पार्टियों के बजाए बीजेपी को समर्थन दे रहे हैं.

सदमे में है कांग्रेस और विपक्षी दल
मोदी ने कहा कि बीजेपी नीत सरकार के खिलाफ पिछले पांच साल में भ्रष्टाचार का एक आरोप भी नहीं लगा. झूठे आरोप लगाने वाले स्वयं कठघरे में खड़े हैं. प्रधानमंत्री ने कहा, ‘मतदाता अब उन झूठे लोगों को सबक सिखा रहे हैं. कांग्रेस और अन्य विपक्षी दल अब सदमे में हैं. वे मुझे निशाना बनाने और भला-बुरा कहने के लिए नए बहाने खोजने की कोशिश कर रहे हैं.’

बीजद को केवल सत्ता हथियाने की चिंता
उन्होंने लोगों से राज्य में बीजेपी सरकार के लिए मतदान करने की अपील की, जो केंद्र के साथ मिलकर काम कर सके. मोदी ने आरोप लगाया, ‘पटनायक नीत बीजद को केवल सत्ता हथियाने की चिंता है, विकास कभी उसकी प्राथमिकता की सूची में नहीं रहा. ओडिशा के लोग बीजद सरकार को अलविदा कहेंगे, वे राज्य में सत्ता में मौजूद नेताओं से समझदार है. नवीन बाबू, आपके जाने का समय आ गया है.’ ओडिशा में छह संसदीय सीटों और 42 विधानसभा सीटों के लिए मतदान जारी है.