close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नवजोत सिंह सिद्धू ने किया आपत्तिजनक ट्वीट, कहा- एक गलत वोट और आपके बच्चे बनेंगे...

नवजोत सिंह सिद्धू बीते कुछ समय से लगातार अपने आपत्तिजनक बयानों को लेकर विवादों से घिरे रहे हैं. 

नवजोत सिंह सिद्धू ने किया आपत्तिजनक ट्वीट, कहा- एक गलत वोट और आपके बच्चे बनेंगे...
कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर से विवादित बयान देकर चर्चाओं में आ गए हैं.

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के चौथे चरण में 9 राज्यों की 71 सीटों के लिए सोमवार को मतदान हुआ. इन सबके बीच कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर से विवादित बयान देकर चर्चाओं में आ गए हैं. दरअसल, नवजोत सिंह सिद्धू ने सोमवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि एक गलत वोट आपके बच्चों को चायवाला, पकौड़ेवाला या चौकीदार बना सकता है. उन्होंने आगे लिखा कि बेहतर है कि पश्चाताप और सुधार से अच्छा है कि आप इसकी रोकथाम करें और तैयार रहें.

 

 

नवजोत सिंह सिद्धू बीते कुछ समय से लगातार विवादों से घिरे रहे हैं. हाल ही में सिद्धू ने बिहार के कटिहार जिले में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि, 'अगर लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी को हराना है तो सभी मुस्लिम मतदाताओं को एकजुट होकर वोट करना होगा.' सिद्धू के बयान के बाद विवाद पैदा हो गया था. इस विवादित बयान मामले में चुनाव आयोग ने नवजोत सिंह सिद्धू पर 72 घंटे का बैन लगाया था.

इससे पहले सिद्धू ने पाकिस्तान पर की गई एयर स्ट्राइक पर भी सवाल उठाए थे. उन्होंने कहा था कि देश में 48 सेटेलाइट हैं. लेकिन सरकार को पेड़ और मकानों में अंतर पता नहीं है. सिद्धू ने एयरस्‍ट्राइक पर सवाल उठाते हुए ट्वीट करके सवाल किया था, 'पीओके में 300 आतंकी मारे गए, हां या ना? उन्‍होंने लिखा कि एयर स्‍ट्राइक का मकसद क्‍या था? क्‍या आपने आतंकी मारे या पेड़ गिराये? क्‍या यह चुनावी हथकंडा है?'