close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पंकजा मुंडे का राहुल गांधी पर विवादित बयान, कहा- बम बांधकर भेज दो दूसरे देश

पंकजा मुंडे ने कहा कि पुलवामा में हमारे सैनिकों पर हुए कायराना आतंकी हमले के बाद हमने सर्जिकल स्ट्राइक की. लेकिन कुछ लोग सर्जिकल स्ट्राइक पर ही सवाल खड़े कर रहे हैं. विपक्ष के लोग पूछ रहे हैं कि सर्जिकल स्ट्राइक क्यों की और इसके सबूत कहां है.

पंकजा मुंडे का राहुल गांधी पर विवादित बयान, कहा- बम बांधकर भेज दो दूसरे देश
पंकजा मुंडे का विवादों से नाता बना ही रहता है. (फोटो साभार : Facebook)

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) का सियासी पारा लगातार बढ़ रही गर्मी के साथ चढ़ता जा रहा है. वहीं, नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति का दौर भी अपने चरम पर पहुंच चुका है. इन सबके बीच महाराष्ट्र सरकार की मंत्री और बीजेपी नेता पंकजा मुंडे ने सोमवार को एक रैली के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है. पंकडा मुंडे ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल गांधी के शरीर पर बम बांध देना चाहिए और उन्हें किसी दूसरे देश भेज देना चाहिए. वे (राहुल गांधी) तब समझेंगे.

 

 

पंकजा मुंडे ने कहा कि पुलवामा में हमारे सैनिकों पर हुए कायराना आतंकी हमले के बाद हमने सर्जिकल स्ट्राइक की. लेकिन कुछ लोग सर्जिकल स्ट्राइक पर ही सवाल खड़े कर रहे हैं. विपक्ष के लोग पूछ रहे हैं कि सर्जिकल स्ट्राइक क्यों की और इसके सबूत कहां है. उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी के शरीर पर बम बांध देना चाहिए और उन्हें किसी दूसरे देश भेज देना चाहिए. वे (राहुल गांधी) तब समझेंगे.

गौरतलब है कि पंकजा मुंडे का विवादों से नाता बना ही रहता है. कभी सूखा प्रभावित क्षेत्र में दौरे के समय सेल्फी खिंचवाने, तो कभी अपने दिवंगत पिता और बीजेपी नेता गोपीनाथ मुंडे के गुरू महंत नामदेव शास्त्री से भिड़ गई हैं. इससे पहले वह महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस पर भी परोक्ष रूप से निशाना साधने को लेकर चर्चा में रहीं थीं. पंकडा मुंडे ने मराठा आरक्षण मुद्दे पर कहा था कि अगर वह राज्य की मुख्यमंत्री होतीं तो इस मुद्दे पर फैसला करने में देरी नहीं करतीं.