आगरा में BJP पर जमकर बरसे अखिलेश, बोले- "कल से बहुत सारे लोग घबरा गए हैं"

अखिलेश की यह रैली लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मद्देनजर आयोजित की गई थी. आपको बता दें कि अखिलेश ने इस जनसभा में आगरा, मथुरा और फतेहपुर सीकरी से सपा-बसपा गठबंधन के प्रत्याशियों को जिताने की अपील भी की.

आगरा में BJP पर जमकर बरसे अखिलेश, बोले- "कल से बहुत सारे लोग घबरा गए हैं"
देवबंद में एक रैली को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव (फोटो साभार: ANI)

नई दिल्ली: आगरा के कोठी मीना बाजार में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है. अखिलेश की यह रैली लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मद्देनजर आयोजित की गई थी. आपको बता दें कि अखिलेश ने इस जनसभा में आगरा, मथुरा और फतेहपुर सीकरी से सपा-बसपा गठबंधन के प्रत्याशियों को जिताने की अपील भी की.

"कल से बहुत सारे लोग घबरा गए हैं"
मंच से अपने भाषण में यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा, "कल से बहुत सारे लोग घबरा गए हैं. ऐसे घबराये हैं कि रास्ता ढूंढ़ रहे हैं. ये गठबंधन... ये महागठबंधन बीजेपी को काफी पीछे छोड़ देगा. मनोज सोनी जिन्होंने 2 शपथ ली है वो संविधान के रखवाले बने हुए हैं. जब मशीन बोलेगी तब आवाज उनके कानों तक जाएगी. ये गठबंधन नफरत की दीवार को गिराने वाला गठबंधन है. ये महाबंधन दिलों को जोड़ कर राजनीति कर रहा है. जो आप कह रहे हो क्या आप चौकीदार की चौकी छीनोगे की नहीं. जिन्होंने नोटबंदी की है क्या आप उन्हें वोटबंदी करोगे की नहीं करोगे."

"ये 1 परसेंट लोगों के प्रधानमंत्री हैं"
अखिलेश ने अपने भाषण में आगे कहा, "देश के 1 परसेंट लोगों को लाभ करने के लिए किया गया जीएसटी और नोटबंदी. ये 1 परसेंट लोगों के प्रधानमंत्री हैं. 99 परसेंट के प्रधानमंत्री नहीं हैं. उन्होंने भी झाड़ू उठाया जिन्होंने ताज महल को सूची से हटा दिया था. बीजेपी का भाषण शौचालय से शुरू होता है और शौचालय पर खत्म होता है. बीजेपी को काम रोकू बीमारी है. बीजेपी ने सब भगवानों की जाति बता दी थी."

महामिलावट पर कुछ यूं दिया जवाब
अखिलेश ने पीएम मोदी के महामिलावट वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा, "अगर तीन दलों का गठबंधन 'महामिलावट' है तो हम उनसे पूछते हैं कि पूरे देश में आपके 38 दलों के गठबंधन को क्या कह कर बुलाएं?"