कांग्रेस में शामिल नहीं हुई हैं सपना चौधरी, खुद किया इनकार, देखें VIDEO

उन्‍होंने रविवार को प्रेस कांफ्रेंस करके इस मामले में सफाई दी और कहा कि उनकी यूपी के प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष राजबब्‍बर से उनकी कोई मुलाकात नहीं हुई है. 

कांग्रेस में शामिल नहीं हुई हैं सपना चौधरी, खुद किया इनकार, देखें VIDEO
सपना चौधरी ने खुद किया इनकार.

नई दिल्‍ली : डांसर सपना चौधरी ने कांग्रेस में शामिल होने से इनकार कर दिया है. उन्‍होंने रविवार को प्रेस कांफ्रेंस करके इस मामले में सफाई दी और कहा कि उनकी यूपी के प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष राजबब्‍बर से कोई मुलाकात नहीं हुई है. उन्‍होंने कहा कि भविष्‍य में भी उनका कांग्रेस ज्‍वाइन करने को कोई इरादा नहीं है. सपना चौधरी ने कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ वायरल हुई उनकी तस्‍वीर काफी पुरानी है. मैं किसी भी पार्टी के लिए प्रचार करने नहीं जा रही. सपना ने कहा है कि मेरी पुरानी तस्वीरें लाई गई हैं. मेरे नाम से फर्जी ट्विटर अकाउंट चलाया जा रहा है. मैं ट्विटर नहीं चलाती.

 

बता दें कि शनिवार को ऐसी खबरें आई थीं कि हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है.

 

सूत्रों के अनुसार कहा जा रहा था कि कांग्रेस उन्हें हरियाणा से चुनाव लड़ा सकती है. ऐसी चर्चाएं भी थीं कि उन्‍हें कांग्रेस मथुरा से हेमामालिनी के सामने से उतारेगी. हालांकि शनिवार देर रात कांग्रेस ने प्रत्‍याशियों की सूची जारी की है, जिसमें मथुरा से महेश पाठक को टिकट दिया गया है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.