close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इस वजह से चुनावी रण में उतरे हैं आम्बेडकर के पोते, सुशील कुमार शिंदे के सामने किया खुलासा

सूत्रों के अनुसार कुछ ही मिनट हुई इस मुलाकात में प्रकाश आम्बेडकर ने शरद पवार का नाम ना लेते हुए कांग्रेस नेता सुशील कुमार शिंदे से कहा की, वह सिर्फ उन्हें दिखाने के लिए सोलापुर से चुनाव लड़ रहे हैं. 

इस वजह से चुनावी रण में उतरे हैं आम्बेडकर के पोते, सुशील कुमार शिंदे के सामने किया खुलासा
दोनों नेताओं की इस मुलाकात को संयोग कहा जा रहा है...

मुंबई (संजय पवार):  लोकसभा चुनावो में महाराष्ट्र की राजनीति में दलित नेता और आम्बेडकर के पोते प्रकाश आम्बेडर के आने से सियासी समीकरण बिगड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. शनिवार को प्रकाश आम्बेडकर ने अचानक कांग्रेस नेता सुशील कुमार शिंदे से एक होटल में मुलाकात की. कांग्रेस नेता से प्रकाश आम्बेडकर की मुलाकात के बाद राजनीतिक गलियारों में इस बात की सुगबुगाहट तेज हो गई है कि वह लोकसभा चुनावों में कांग्रेस का समर्थन कर सकते हैं. 

राजनीतिक मुद्दों पर हुई दोनों नेताओं के बीच वार्ता
बताया जा रहा है कि प्रकाश आम्बेडर और कांग्रेस नेता सुशील कुमार शिंदे की इस मुलाकात में काफी देर तक राजनीतिक विषयों पर काफी देर तक बातचीत हुई. दरसअल, कांग्रेस नेता शिवराज पाटिल चाकूरकर आज सोलापूर के होटल में रुके थे. उनसे मुलाकात करने सुबह 9 बजे सुशील कुमार यहां पहुंचे. दोनों कांग्रेस नेताओं को साथ में नाश्ता कर देख प्रकाश आम्बेडर भी वहां जाकर बैठ गए और वार्ता करने लगे. कांग्रेस नेताओं से प्रकाश आम्बेडकर की इस मुलाकात को मात्र संयोग बताया जा रहा है. 

सूत्रों के अनुसार कुछ ही मिनट हुई इस मुलाकात में प्रकाश आम्बेडकर ने शरद पवार का नाम ना लेते हुए शिंदे से कहा की, वह सिर्फ उन्हें दिखाने के लिए सोलापुर से चुनाव लड़ रहे हैं. 

इस सीट से ताल ठोंक रहे हैं प्रकाश आम्बेडकर
बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री सुशिल कुमार शिंदे सोलापूर लोकसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव में उतरे है. वहीं, प्रकाश आंबेडकर ने भी उपनी पार्टी वंचित आघाडी से शिंदे के खिलाफ चुनाव लड रहे है.