साक्षी महाराज ने विपक्ष को बोला नौटंकीबाज, कहा- 'जो हिन्दू हित की बात करेगा वही राज करेगा'
Advertisement

साक्षी महाराज ने विपक्ष को बोला नौटंकीबाज, कहा- 'जो हिन्दू हित की बात करेगा वही राज करेगा'

साक्षी महाराज ने कहा कि अब ये युग बदल गया है. ऐसे में हिन्दू हित की बात करने वाला ही देश पर राज करेगा.

फाइल फोटो

उन्नाव : भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता और उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. साक्षी महाराज ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का नाम लिए बगैर उन पर सीधा हमला बोला है. उन्नाव में एक सभा को संबोधित करते हुए साक्षी महाराज ने कहा जो हिन्दू हित की बात करेगा वही देश पर राज करेगा. साक्षी महाराज ने कहा कि अब ये युग बदल गया है. ऐसे में हिन्दू हित की बात करने वाला ही देश पर राज करेगा.

जवाहर लाल नेहरू और राजीव गांधी को भी बनाया निशाना
साक्षी महाराज ने कहा जिनके  बाप- दादाओं ने जनेऊ नहीं देखा वो कपड़े के ऊपर जनेऊ पहनने लगे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि जो लोग कपड़े के ऊपर जेनऊ धारण कर रहे हैं, उन्हें इस बात की जानकारी तक नहीं है कि आखिरकार जनेऊ कब पहना जाता है, कहां पहना जाता है. उन्होंने कहा कि इन्हें गेहूं और जौ के बाग में अंतर नहीं पता है. 

कभी कभी पैदा होते हैं नरेंद्र मोदी जैसे लोग
साक्षी महाराज ने दावा करते हुए कहा कि इन नौटंकी बाजों में मोदी का सामना करने का दम नहीं है. उन्होंने कहा कि मोदी जैसे लोग हजारों सालों में कभी-कभी पैदा हुआ करते हैं.

2024 में नहीं होंगे लोकसभा चुनाव
बता दें कि इससे पहले साक्षी महाराज ने दावा किया था कि 2019 में 'मोदी की सुनामी' है और 2024 में देश में चुनाव ही नहीं होगा. अपने बयानों को लेकर अकसर चर्चा में रहने वाले साक्षी महाराज ने कहा था, '2024 में देश में चुनाव ही नहीं होगा. 2014 में तो मोदी लहर थी लेकिन 2019 में मोदी नाम की सुनामी आई हुई है.' 

Trending news