चुनाव 2019: सहारनपुर से शुरू होगा चुनावी अभियान, विकास के साथ हिंदुत्व को धार देंगे योगी

लोकसभा चुनाव के पहले चरण में होने वाले मतदान के लिए सीएम योगी पश्चिमी उत्तर प्रदेश में रैलियों को संबोधित करेंगे. 

चुनाव 2019: सहारनपुर से शुरू होगा चुनावी अभियान, विकास के साथ हिंदुत्व को धार देंगे योगी
फाइल फोटो

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को सहारनपुर से चुनावी अभियान शुरू करेंगे. बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता चंद्रमोहन ने कहा, 'लोकसभा चुनाव में बड़ी जीत दर्ज करने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने कड़ी मेहनत शुरू कर दी है. इसके तहत उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को सहारनपुर से अपने चुनावी अभियान की शुरूआत करेंगे.' उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री शाकुंभरी देवी मंदिर में दर्शन करने के बाद एक जनसभा को संबोधित करेंगे. योगी का फोकस हिंदुत्व, विकास, सपा-बसपा के अपवित्र गठबंधन के साथ-साथ कांग्रेस के मुस्लिम तुष्टीकरण पर रहेगा.

चंद्रमोहन ने बताया कि योगी प्रदेश के अंदर दो वर्षों में भारतीय जनता पार्टी की सरकार द्वारा कराए गए विकास कार्यों को जनता के सामने बताएंगे, तो जिले में दस करोड़ की लागत से बजट में प्रस्तावित किए गए नये विश्वविद्यालय का जिक्र भी उनके भाषण में रहेगा. उन्होंने बताया कि इसके साथ ही उत्तर प्रदेश की वर्तमान सरकार ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के गांवों से हिन्दुओं के पलायन को कैसे रोक दिया है, इस पर भी वह अपनी बात रखेंगे.

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ 26 मार्च को गोरखपुर और वाराणसी में रैली करेंगे. लोकसभा चुनाव के पहले चरण में होने वाले मतदान के लिए सीएम योगी पश्चिमी उत्तर प्रदेश में रैलियों को संबोधित करेंगे. उन्होंने ट्वीट कर इस बात की सूचना दी. अपने ट्विटर अकाउंट पर उन्होंने लिखा कि मां शाकुम्भरी के आशीर्वाद से प्रदेश को वंशवाद और परिवारवाद की राजनीति से मुक्त करने के लिए लकड़ी की नक्काशी के लिए प्रसिद्ध सहारनपुर से चुनावी अभियान प्रारम्भ कर भाजपा के विजय रथ का पथ प्रशस्त करूंगा, मुझे विश्वास है यहां की जनता विजय सुनिश्चित करेगी.