अखिलेश यादव बोले- मैंने कभी नहीं कहा कि 'चौकीदार चोर है'

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha elections 2019) प्रचार में जुटे समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ZEE न्यूज से खास बातचीत की.

अखिलेश यादव बोले- मैंने कभी नहीं कहा कि 'चौकीदार चोर है'
समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को भरोसा है कि महागठबंधन की सरकार बनेगी.
Play

लखनऊ: लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha elections 2019) प्रचार में जुटे समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को एक बार फिर से दावा किया कि वह बीजेपी की सरकार बनने से रोक देंगे. ZEE न्यूज से खास बातचीत में अखिलेश यादव ने कहा कि अबकी नई सरकार, अबकी बार नया प्रधानमंत्री बनेगा. उन्होंने कहा कि अबकी बार महागठबंधन की सरकार बनेगी. इस बार देश परिवर्तन चाहता है. ढाई लोगों (मोदी शाह और योगी) ने मिलकर जनता को परेशान किया है. जो जनता को परेशान करता है जनता उसे बदल देती है. मोदी सरकार अपने वादों पर फेल हो गई है.

अखिलेश यादव ने कहा कि डबल इंजन की सरकार भी यूपी में विकास नहीं कर पाई. हमारे कामों का फिता काट रहे है पीएम और सीएम. विकास पूछ रहा है कि विकास कहां है. सरकार ने गरीब, किसान और बेरोजगारों के लिए क्या किया. बीजेपी पहले हिंदू होने का सर्टिफिकेट बांट रही थी और राष्ट्रभक्ति का सर्टिफिकेट बांट रही है. पाकिस्तान हमारा दुश्मन है.

उन्होंने कहा कि अजहर मसूद की पांबदी के मुद्दे पर सरकार विफल रही है. जो भी इस देश में रह रहा है, सभी राष्ट्रवादी है. मैंने कभी नहीं कहा कि चौकीदार चोर है. दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी होने का दावा करने वाली पार्टी में कैसा शिष्टाचार है. सांसद विधायक पर जूते बरसा रहा है. दलबदल होता रहा है, बीजेपी के कुछ नेता संपर्क में है.

अखिलेश यादव ने स्पष्ट तौर से कहा, 'मैं लोकसभा चुनाव लड़ूंगा, लेकिन सीट अभी नही बताउंगा. हमें महामिलावट बताने वाले 29 दलों से गठबंधन कर रहे हैं.' उन्होंने कहा कि कांग्रेस के चुनाव लड़ने से गठबंधन को कोई नुकसान नहीं. कांग्रेस अकेले चुनाव लड़ रही है, उसका स्वागत है. एसपी-बीएसपी-आरएलडी और निषाद पार्टी जैसे छोटे दलों का गठबंधन मोदी को रोकेगा. मालूम हो कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ रही है.