रांची: महागठबंधन की बैठक में चुनावी रणनीति पर चर्चा, जल्द उम्मीदवारों की घोषणा पर सहमति
Advertisement

रांची: महागठबंधन की बैठक में चुनावी रणनीति पर चर्चा, जल्द उम्मीदवारों की घोषणा पर सहमति

बैठक के बाद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर अजय ने कहा कि बैठक में आगे चुनाव के दौरान किस तरह से यूपीए का कॉर्डिनेशन किया जाए इस पर चर्चा हुई. 

हेमंत सोरेन के आवास पर महागठबंधन में रणनीति को लेकर बैठक हुई.

रांची: रविवार देर शाम हेमन्त सोरेन के आवास पर महागठबंधन में रणनीति को लेकर बैठक हुई जिसमें, जेवीएम सुप्रिमो बाबुलाल मरांडी, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर अजय, कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम ओर आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष गौतम सागर राणा शामिल हुए.

बैठक के बाद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर अजय ने कहा कि बैठक में आगे चुनाव के दौरान किस तरह से यूपीए का कॉर्डिनेशन किया जाए इस पर चर्चा हुई. इसके साथ ही झारखंड से संबंधित एक मेनिफेस्टो तैयार करने पर चर्चा हुई कि किस तरह से स्टार प्रचारक कहां-कहां प्रचार करेंगे इस पर भी मंथन हुआ.

उन्होंने साथ ही कहा कि कानूनी कार्यवाई की जानकारी के लिए वकील की व्यवस्था किए जाने की भी बात हुई. कई मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की गई. डॉक्टर अजय ने कांग्रेस उम्मीदवारों के नाम की घोषणा जल्द से जल्द होने की भी बात कही. इस बैठक में चतरा सीट को लेकर कांग्रेस ओर आरजेडी के बीच मतभेद का समाधान नहीं निकला.

चतरा सीट के सवाल पर डॉक्टर अजय ने कहा आरजेडी की उपस्थित यूपीए में मजबूती से है. चतरा पर अभी भी बातचीत जारी है तो वहीं, भाजपा की नींद उड़ गई है. इस गठबंधन से कांग्रेस 2 अप्रैल तक उम्मीदवारों के नाम की घोषणा करेगा. 

हेमन्त सोरेन ने भी जेएमएम के उम्मीदवारों के नाम की घोषणा को लेकर कहा जल्द से जल्द उम्मीदवारों के नाम की घोषणा हो जाएगी, दरअसल पिछले कई बैठकों में आरजेडी के प्रतिनिधि गायब थे लेकिन आज की बैठके में आरजेडी के नेता शामिल हुए. 

Trending news