ममता ने केजरीवाल पर हमले की निंदा की, कहा, 'हम सब आपके साथ हैं अरविंद'
Advertisement

ममता ने केजरीवाल पर हमले की निंदा की, कहा, 'हम सब आपके साथ हैं अरविंद'

केजरीवाल दिल्ली के मोती नगर में एक रोड शो में हिस्सा ले रहे तभी एक शख्स ने उनको थप्पड़ मारा दिया. 

मोतीनगर में रोडशो के दौरान लाल रंग की टीशर्ट पहने एक युवक ने केजरीवाल की जीप पर चढ़ कर उन्हें चांटा मार दिया.

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दिल्ली के अपने समकक्ष अरविंद केजरीवाल पर हमले की निंदा की और कहा कि विपक्षी नेताओं पर हमला संकेत देता है कि बीजेपी लोकसभा चुनाव हार रही है और हताश हो गई है .  आम आदमी पार्टी के प्रमुख केजरीवाल को नई दिल्ली संसदीय क्षेत्र के मोती नगर में रोडशो के दौरान एक व्यक्ति ने थप्पड़ मारा .

तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो ने एक ट्वीट में कहा, 'राजनीतिक प्रतिशोध. राजनीतिक गुंडागर्दी . राजनीतिक बदले की भावना . विपक्षी नेताओं को बदनाम करना और उनपर हमला दिखाता है कि बीजेपी चुनाव हार रही है और हताश प्रयास कर रही है . हम अरविंद केजरीवाल पर हमले की निंदा करते हैं . हम सब आपके साथ हैं अरविंद .'  

fallback

राज्यसभा में तृणमूल कांग्रेस के नेता डेरेक ओ ब्रायन ने भी घटना की निंदा की और दावा किया कि बीजेपी की हताशा साबित करती है कि भगवा पार्टी बाहर होने वाली है.

मोती नगर इलाके में हुआ केजरीवाल पर हमला
केजरीवाल नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से आप के उम्मीदवार बृजेश गोयल के प्रचार अभियान के दौरान मोती नगर इलाके में आयोजित रोड शो हिस्सा ले रहे थे. तभी लाल रंग की टीशर्ट पहने एक युवक ने केजरीवाल की जीप पर चढ़ कर उन्हें चांटा मार दिया. 

Trending news