पीएम पर बरसीं ममता बनर्जी, कहा- '2014 में चायवाला थे और 2019 में बोल रहे खुद को चौकीदार'

चाय बागान के मालक जो नहीं न्यूमतन आय मजदूरों को नहीं दे रही है उनपर हमारी सरकार कार्रवाई करेगी. 

पीएम पर बरसीं ममता बनर्जी, कहा- '2014 में चायवाला थे और 2019 में बोल रहे खुद को चौकीदार'
जलपाईगुड़ी में ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा.(फाइल फोटो)

जलपाईगुड़ी: पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में लोकसभा चुनाव के लिए सभा के दौरान ममता बनर्जी ने वहां के लोगों से कहा कि किसी भी राजनैतिक दल ने जलपाईगुड़ी पर ध्यान नहीं दिया. मजदूर का अधिकार उनके पास रहे इसके लिए हमने एक समिति भी बनाई. इसके अलावा चाय बागान के मालक जो नहीं न्यूमतन आय मजदूरों को नहीं दे रही है उनपर हमारी सरकार कार्रवाई करेगी. 

ममता बनर्जी ने कहा, 'आपका तृणमूल कांग्रेस ध्यान रखेगी. आप सही सलामत रहिए और परिवार के किसी सदस्य को कुछ ना हो इसके लिए सारी सुविधाओं का इंतजाम हमारी सरकार ने किया है. स्वास्थ्य से लेकर हर प्रकार की सुविधा जैसे हॉस्पिटल, सड़क, मंडी तृणमूल कांग्रेस ने सबकुछ बनाया है. 

 

साथ ही मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि 2014 के चुनाव में मोदी ने खुद को चायवाला बताया और लोगों से वोट मांगा तो वहीं, अब 2019 में खुद को चौकीदार बता रहे हैं. उन्होंने पांच साल में चार साल विदेश घूमते रहे लेकिन देश के लिए कुछ नहीं किया. 

जनसभा संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने सिटिजन एमेंडमेंट बिल पर भी बात करते हुए कहा कि बीजेपी ने अपने घोषणा पत्र में कहा है कि एनआरसी और सिटिजन अमेंडमेंट बिल लाएंगे लेकिन हम मोदी जी को एनआरसी और सिटिजन अमेंडमेंट बिल नहीं लाने देंगे और आपको धक्के मारकर बंगाल से निकाल देंगे.

ममता बनर्जी ने कहा, 'मोदी जी जवानों पर राजनीति करना बंद कीजिए. पुलवामा में हमारे जवान क्यों मारे गए? पांच साल में कश्मीर की समस्या इतनी कैसे बड़ी हो गई कि आप ठीक नहीं कर सकते. हमसे टक्कर मत लो. हमसे टक्कर लोगे तो हम लड़ते हैं डरते नहीं हैं.'