मनोज झा ने किया शिवानंद तिवारी का बचाव, कहा- 'हिट ऑफ मोशन में पीएम पर बोल दिया होगा'
Advertisement

मनोज झा ने किया शिवानंद तिवारी का बचाव, कहा- 'हिट ऑफ मोशन में पीएम पर बोल दिया होगा'

 मनोज झा ने कहा कि शिवानंद तिवारी ने इस जी कॉनक्लेव में हिट ऑफ द मोशन में प्रधानमंत्री को लेकर टिप्पणी की होगी.

 मनोज झा ने प्रधानमंत्री के मुजफ्फरपुर में दिए गए भाषण पर जमकर निशाना साधा.(फाइल फोटो)

पटना: आरजेडी के सांसद मनोज झा ने बातचीत करते हुए शिवानंद तिवारी का बचाव किया. मनोज झा ने कहा कि शिवानंद तिवारी ने इस जी कॉनक्लेव में हिट ऑफ द मोशन में प्रधानमंत्री को लेकर टिप्पणी की होगी, आरजेडी इस तरह की टिप्पणियों से खुद को दूर ही रखता है. हालांकि मनोज झा ने प्रधानमंत्री के मुजफ्फरपुर में दिए गए भाषण पर जमकर निशाना साधा.

साथ ही दूसरी तरफ रविशंकर प्रसाद के राम मंदिर के बयान पर भी मनोज झा ने पलटवार किया. आपको बता दें कि रविशंकर प्रसाद ने ज़ी मीडिया के कॉन्क्लेव में कहा था कि इस चुनाव में राम मंदिर कोई विषय नहीं है. मनोज झा ने रविशंकर प्रसाद पर निशाना साधते हुए कहा कहा कि रविशंकर प्रसाद को बताना चाहिए कि यह किस आशा और किस अवसर का चुनाव है.

 

मनोज झा ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी अवसर के हिसाब से विषयों का चयन करती है जो उसे राजनीति में फायदा पहुंचाए. इस चुनाव में भी बीजेपी यही कर रही है.

आखरी सवाल का जवाब देते हुए मनोज झा ने कहा कि इस बार चार चरणों में जिन सीटों पर चुनाव हुआ है उस पर महागठबंधन यह तय नहीं कर पा रहा कि उसको किस सीट का नुकसान हुआ है क्योंकि महागठबंधन के रणनीतिकार यह मानते हैं कि महागठबंधन को चारों चरण में लगभग सभी सीटों पर बढ़त मिली है. 

Trending news