Zee Rozgar Samachar

आरजेडी नेता मनोज झा ने कहा- 'एग्जिट पोल के नतीजे जो भी हो लेकिन फैसला चौंकाने वाला होगा'

लोकसभा चुनाव खत्म हो चुका है और अब नतीजों का इंतजार है. एग्जिट पोल में साफ हो गया है कि एनडीए पूर्ण बहुमत के साथ सरकार में आ रही है. 

आरजेडी नेता मनोज झा ने कहा- 'एग्जिट पोल के नतीजे जो भी हो लेकिन फैसला चौंकाने वाला होगा'
बीजेपी एमएलसी सच्चिदानंद राय के बयान का मनोज झा ने समर्थन किया है.

पटना: एग्जिट पोल के आने के बाद आरजेडी नेता मनोज झा ने कहा कि एग्जिट पोल के नतीजे चाहे जो भी हो लेकिन एक बड़ा चौंकाने वाला नतीजा 23 को सामने आएगा जिससे एक बार फिर यह साबित होगा कि जनता का मत एग्जिट पोल के बिल्कुल विपरीत रहा

वहीं, बीजेपी एमएलसी सच्चिदानंद राय के बयान का मनोज झा ने समर्थन किया है. मनोज झा ने कहा कि नीतीश कुमार बीजेपी के कुछ नेताओं को अपने पॉकेट में लेकर चलते हैं जिनके माध्यम से अपने एजेंडे पर काम करते हैं.

 

वहीं, उन्होंने सुशील मोदी पर भी निशाना द्वारा राहुल गांधी पर मुकदमा दर्ज कराने पर पर प्रतिक्रिया देते हुए मनोज झा ने कहा कि सुशील मोदी सुर्खियों में बने रहने के लिए इस तरह के काम करते रहते

नीतीश कुमार द्वारा साध्वी प्रज्ञा पर कार्रवाई की बात पर प्रतिक्रिया देते हुए मनोज झा ने कहा कि इतने घंटों की देरी के बाद आखिर नीतीश कुमार को यह क्यों बोलना पड़ा? जनता जानती है और जनता यह समझ चुकी है कि नीतीश कुमार गोडसे के समर्थकों के साथ हैं या महात्मा गांधी को मानने वालों के साथ.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.