लोकसभा चुनाव 2019: मानवेंद्र सिंह ने बाड़मेर में शुरू किया चुनाव प्रचार, बीजेपी पर किया वार
Advertisement

लोकसभा चुनाव 2019: मानवेंद्र सिंह ने बाड़मेर में शुरू किया चुनाव प्रचार, बीजेपी पर किया वार

2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान मानवेंद्र सिंह को कांग्रेस ने बाड़मेर से चुनाव में टिकट दिया है. 

सिंह ने बताया, ''वसुंधरा के क्षेत्र से लोग प्रचार के लिए आ रहे हैं.'' (फाइल फोटो)

जयपुर: राजस्थान की बाड़मेर लोकसभा सीट पर रविवार शाम को कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व विदेश मंत्री जसवंत सिंह के बेटे मानवेंद्र सिंह ने अपना प्रचार अभियान की बाड़मेर विधानसभा क्षेत्र से शुरूआत की. इस दौरान सिंह ने मोदी सरकार के अच्छे दिनों पर कटाक्ष किया. 

उन्होंने कहा, ''अपना नामांकन पत्र 8 तारीख को दाखिल करेंगे. जिसके लिए पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के विधानसभा क्षेत्र झालरापाटन से सैकड़ों कार्यकर्ता बाड़मेर आकर प्रचार प्रसार करने आ रहे हैं.''

मोदी सरकार पर कई कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा, ''पिछले कुछ समय से देश में आपसी भाईचारे और प्यार के माहौल को बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है. जिसको रोकने के लिए केंद्र में कांग्रेस की सरकार को बनाना जरूरी है.'' ताकि जो भाईचारा बाड़मेर जैसलमेर की जनता के बीच में रहा है वह हमेशा बना रहे.''

चुनाव प्रचार के दौरान मौजूद बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन ने कहा कि मोदी सरकार ने जो वादे किए थे वह पूरे नहीं किए, यह जुमलों की सरकार है. लेकिन मैं यह वादा करता हूं कि हमारी सरकार बनेगी तो उन वादों को पूरा करेगी. 

कार्यक्रम के दौरान मौजूद मानवेंद्र सिंह की पत्नी चित्रा सिंह ने वहां मौजूद लोगों से कहा कि अब आपने राज्य में कांग्रेस की सरकार बनाई है. उन्हें कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए केंद्र में भी आप को कांग्रेस की सरकार बनानी है.

आपको बता दें कि, विधानसभा चुनाव से पहले मानवेंद्र सिंह ने स्वाभिमान सभा कर बीजेपी से नाता तोड़ कांग्रेस का दामन थाम लिया था. जिसके बाद कांग्रेस ने उन्हें  झालरापाटन में तत्कालीन सीएम वसुंधरा राजे के खिलाफ मैदान में उतारा था. लेकिन मानवेंद्र चुनाव हार गए थे. 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान मानवेंद्र सिंह को कांग्रेस ने बाड़मेर से चुनाव में टिकट दिया है. 

Trending news