close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

वोट देने के बाद बोलीं अनुप्रिया, 'NDA को मिलगा बहुमत, PM मोदी फिर बनेंगे प्रधानमंत्री'

केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री और मिर्जापुर से प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल ने कहा कि पिछले पांच सालों में मिर्जापुर और विंध्याचल के लिए काम किया और जनता काम के दम पर मतदान करेगी. 

वोट देने के बाद बोलीं अनुप्रिया, 'NDA को मिलगा बहुमत, PM मोदी फिर बनेंगे प्रधानमंत्री'
अनुप्रिया पटेल ने कहा कि मुझे एक बार फिर मिर्जापुर की जनता का आशीर्वाद मिलने जा रहा है.

मिर्जापुर: लोकसभा चुनाव 2019 के सातवें और अंतिम चरण के लिए यूपी में रविवार को 13 सीटों पर वोटिंग हो रही है. वोटिंग के लिए लोग सुबह से ही लंबी लंबी लाइनों में लगे हैं. मिर्जापुर से एनडीए प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल सुबह अपना वोट डाला. वोटिंग के बाद मीडिया से बातचीत में अनुप्रिया ने गठबंधन प्रत्याशी को बाहर का आदमी बताते हुए उन पर हमल किया. उन्होंने कहा कि इसमें कोई दोराह नहीं है कि पीएम मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे और एनडीए को बहुमत मिलेगा. 

केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री और मिर्जापुर से प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल ने कहा कि पिछले पांच सालों में मिर्जापुर और विंध्याचल के लिए काम किया और जनता काम के दम पर मतदान करेगी. उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों ने जनता को गुमराह करने का काम किया है. अनुप्रिया पटेल ने कहा कि मुझे एक बार फिर मिर्जापुर की जनता का आशीर्वाद मिलने जा रहा है. 

लाइव टीवी देखें

उन्होंने दावा किया कि 23 मई को केंद्र में एनडीए की सरकार बनने जा रही है, और नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे. अनुप्रिया पटेल ने कहा कि पीएम मोदी को बनने से कोई नहीं रोक सकता, अब सिर्फ औपचारिक घोषणा होना बाकी है. उन्होंने भाषा की मर्यादा पर भी टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि राजनीति में सबके अपने मतभेद होते हैं, लेकिन भाषा की मर्यादा का ख्याल रखना चाहिए.