close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: मंदिर में पूजा कर रही थीं प्रियंका गांधी, बाहर लग रहे थे 'मोदी-मोदी' के नारे

प्रियंका गांधी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. प्रियंका ने विंध्यवासिनी मंदिर की विजिटर बुक में 'जय माता दी' लिखा.

VIDEO: मंदिर में पूजा कर रही थीं प्रियंका गांधी, बाहर लग रहे थे 'मोदी-मोदी' के नारे
फोटो सौजन्य: ANI

मिर्जापुर: लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के मद्देनजर उत्तर प्रदेश (यूपी) में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की 'गंगा यात्रा' सोमवार से शुरू हो गई. पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी मंगलवार को अपने पूर्वांचल दौरे के दूसरे दिन मिर्जापुर के विंध्यवासिनी मंदिर पहुंचीं. उन्होंने वहां पूजा-अर्चना की. इस दौरान मंदिर के बाहर मौजूद भक्तों मां विंध्वासिनी के जयकारे लगाए. वहीं, भक्तों के बीच में कुछ लोगों ने 'मोदी-मोदी' के नारे भी लगाए. प्रियंका गांधी ने अपने दौरे पर जनाब इस्माइल चिश्ती की दरगाह पर चादर भी चढ़ाई. 

 

 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
प्रियंका गांधी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. प्रियंका ने विंध्यवासिनी मंदिर की विजिटर बुक में 'जय माता दी' लिखा. पूजा के बाद उन्होंने स्थानीय निवासियों से मुलाकात भी की. इससे पहले प्रियंका ने सीतामढ़ी मंदिर में पूजा के साथ अपेन दौरे की शुरुआत की. 

 

 

नकवी ने प्रियंका की यात्रा को राजनीतिक पर्यटन बताया
वहीं, केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने प्रियंका गांधी की गंगा यात्रा पर कहा कि यह राजनीतिक पर्यटन है. वह सियासी सैर कर रही है. आज निर्मल गंगा यात्रा है अविरल गंगा है उसी का परिणाम है कि वह प्रयाग से वाराणसी तक पर्यटन कर पा रही है. नकवी ने कहा कि उन्हें अभी जमीनी हकीकत की समझ नहीं है यही बात है कि जब चौकीदार शब्द की बात आती है तो उन्हें रॉबर्ट वाड्रा के गार्ड दिखाई देते हैं, वह चौकीदार नहीं है, जरा गांव जाएं हर घर में चौकीदार खड़ा है जो गांव गरीब किसानों की चौकीदार कर रहा है.

 

 

उन्होंने कहा कि अभी तक प्रियंका वाड्रा ने बड़े-बड़े घरों और फॉर्महाउस में और रॉबर्ट वाड्रा के फॉर्महाउस पर ही गार्ड देखे हैं. जिन्हें वह चौकीदार कह रही हैं. महमिलावटी गठबंधन अभी तक पचा नहीं पाया कि एक गरीब प्रधानमंत्री बन गया है. बीजेपी जनता के आशीर्वाद से फिर से सरकार बनाएगी. उत्तर प्रदेश में हम पिछली बार से ज्यादा सीट जीतेंगे.