close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मोदी सरकार बनना तय, प्रधानमंत्री पद के लिए कोई वैकेंसी नहीं: रामविलास पासवान

एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पासवान ने कहा, 'विपक्ष को परेशान नहीं होना चाहिए. प्रधानमंत्री पद के लिए अभी कोई वैकेंसी नहीं है और 23 मई को नतीजे आने के बाद नरेन्द्र मोदी शपथ लेंगे

मोदी सरकार बनना तय, प्रधानमंत्री पद के लिए कोई वैकेंसी नहीं: रामविलास पासवान
देश में 382 सीटों के लिए मतदान हो चुका है

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री एवं लोजपा नेता रामविलास पासवान ने बिहार की 40 सीटों पर राजग की जीत का दावा करते हुए मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री पद के लिए अभी कोई वैकेंसी नहीं है और 23 मई को परिणाम आने के बाद नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में राजग सरकार बनना तय है.

यहां एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पासवान ने कहा, 'विपक्ष को परेशान नहीं होना चाहिए. प्रधानमंत्री पद के लिए अभी कोई वैकेंसी नहीं है और 23 मई को नतीजे आने के बाद नरेन्द्र मोदी शपथ लेंगे और केंद्र में हमारी सरकार का बनना तय है'. राम विलास पासवान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश की सुरक्षा पुख्ता है. दुश्मन घबराया हुआ है, पाकिस्तान घबराया हुआ है.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि लेकिन जब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पाकिस्तान प्रायोजित आतंककवाद के सफाये की बात करते हैं तब कांग्रेस, राजद के लोग मुसलमानों को गुमराह करने का काम करते हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी 'सबका साथ, सबका विकास' के प्रण के साथ काम कर रहे हैं जहां हिन्दू, मुस्लिम, गरीब, अमीर, दलित किसी का कोई भेद नहीं है.

पासवान ने जोर दिया कि बिहार में अब तक 19 सीटों और देश में 382 सीटों के लिए मतदान हो चुका है और राजग की जीत तय दिख रही है. प्रधानमंत्री मोदी और नीतीश कुमार के नेतृत्व में हम बिहार में 40 की 40 सीट जीतेंगे.

लोक जनशक्ति पार्टी के नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने सहयोगी दलों को जितना सम्मान देने का काम किया है, उतना कांग्रेस सोच भी नहीं सकती है.पासवान ने कहा कि विपक्ष का गठबंधन टूटाफूटा हुआ है, बिखरा हुआ है.

पासवान ने कहा हमारे समक्ष जातपात, धर्म एवं मजहब का सवाल नहीं है, हमारे लिये राष्ट्र सर्वोपरि है. उन्होंने कहा कि जनता ने तय कर लिया है, किसान मजदूर का राज कायम होगा, कमाने वाला बना रहेगा, लूटने वाला दूर रहेगा.