close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सरकार के लिए विपक्ष की मोर्चेबंदी, आज लखनऊ में अखिलेश-मायावती से मिलेंगे चंद्रबाबू नायडू

शुक्रवार (17 मई) को चंद्रबाबू नायडू ने दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी. हालांकि, आम आदमी पार्टी की तरफ से इसे सिर्फ एक शिष्टाचार बैठक बताया गया.

सरकार के लिए विपक्ष की मोर्चेबंदी, आज लखनऊ में अखिलेश-मायावती से मिलेंगे चंद्रबाबू नायडू
चंद्रबाबू नायडू दोपहर 3.45 बजे लखनऊ एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे.

नई दिल्ली: लोकसभा चुनावों का प्रचार थमने और चुनाव के नतीजे आने से पहले अब विपक्ष सरकार बनाने के लिए कमर कस ली है. विपक्ष महागठबंधन के सहारे NDA को बहुमत नहीं मिलने पर सरकार बनाने का दावा कर सकता है. सूत्रों के मुतबिक, इसी कड़ी में आंध्र प्रदेश के मुख्‍यमंत्री चंद्रबाबू नायडू आज (शनिवार) लखनऊ में सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव, बसपा सुप्रीमो मायावती से मुलाकात करेंगे. बताया जा रहा है कि आज ही वह दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से भी मुलाकात कर सकते हैं. चंद्रबाबू नायडू दोपहर 3.45 बजे लखनऊ एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे. 

शुक्रवार (17 मई) को चंद्रबाबू नायडू ने दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी. मुलाकात के बाद यही चर्चा थी कि सरकार बनाने के गठजोड़ को लेकर ही ये बैठक हुई. हालांकि, आम आदमी पार्टी की तरफ से इसे सिर्फ एक शिष्टाचार बैठक बताया गया. इसके अलावा नायडू ने सीताराम येचुरी से भी दिल्ली में मुलाकात की.

लाइव टीवी देखें

एन. चंद्रबाबू नायडू ने शुक्रवार (17 मई) को ही मुख्‍य चुनाव आयुक्‍त सुनील अरोड़ा से आंध्र प्रदेश की चंद्रगिरी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र और चित्तूर संसदीय निर्वाचन क्षेत्र में पांच मतदान केंद्रों में फिर से मतदान कराए जाने के आदेश के सिलसिले में मुलाकात की थी.

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव आयोग ने उनकी पार्टी की पुनर्मतदान की मांग को तो खारिज कर दिया था लेकिन वाईएसआर कांग्रेस पार्टी की मांग को चुनाव के एक महीने बाद मान लिया. निर्वाचन आयोग के निर्देश के बाद अब इन पांच मतदान केंद्रों पर रविवार यानि 19 मई को फिर से मतदान होगा.