close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

एनडीए प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल ने नागौर में किया रोड शो, कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

बेनीवाल ने कांग्रेस उम्मीदवार ज्योति मिर्धा का नाम लिए बिना उन पर तंज कसते हुए कहा कि नागौर से ऐसे भी उम्मीदवार हैं जो जीतने के बाद मतदाताओं को कभी शक्ल ही नहीं दिखाते और दिल्ली में ही रहते हैं. 

एनडीए प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल ने नागौर में किया रोड शो, कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

नागौर: राजस्थान के नागौर जिले में सोमवार को सेकड़ो गाड़ियों का काफिला सड़कों पर नजर आया. नागौर लोकसभा क्षेत्र से एनडीए के उम्मीदवार हनुमान बेनीवाल को उम्मीदवार घोषित किए जाने के बाद सोमवार को वह पहली बार अपने लोकसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे. यहां मकराना विधायक रूपाराम, नावा से पूर्व विधायक विजय सिंह, परबतसर से पूर्व विधायक मान सिंह, बीजेपी देहात जिलाध्यक्ष ओम प्रकाश मोदी सहित उनकी पूरी कार्यकारिणी ने बेनीवाल का स्वागत किया. 

इस मौके पर मीडिया से रूबरू हुए बेनीवाल ने कहा कि नागौर लोकसभा क्षेत्र के युवाओं में भरपूर उत्साह है और एनडीए इस बार रिकॉर्ड मतों से नागौर से जीत हासिल करेगी. उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार ज्योति मिर्धा का नाम लिए बिना उन पर तंज कसते हुए कहा कि नागौर से ऐसे भी उम्मीदवार हैं जो जीतने के बाद मतदाताओं को कभी शक्ल ही नहीं दिखाते और दिल्ली में ही रहते हैं. 

मोदी देश के ऐसे प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने देश की छवि और कीर्ति को देश, विदेश में बढ़ाया है. ऐसे ईमानदार बेदाग छवि के धनी नरेंद्र मोदी को फिर से देश का प्रधानमंत्री बनाना है क्योंकि देश मोदी को दोबारा मांग रहा है इसलिए आरएलपी ने भाजपा से गठबंधन किया है. अपने चुनावी मुद्दों के बारे में हनुमान बेनीवाल ने कहा कि राजस्थान को विशेष राज्य का दर्जा दिलवाना, बेरोजगार युवाओं को रोजगार, स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू कराना, आम आदमी को राहत, किसानों की बिजली समस्या का समाधान हो उनको सम्मान मिले इसके साथ ही टोल मुक्त राजस्थान ही नहीं टोल मुक्त भारत की बात उनकी प्राथमिकताओं मे रहेंगे.