close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अश्विनी चौबे के लिए प्रचार करने बक्सर पहुंचे नीतीश कुमार, रामविलास और सुशील मोदी

बक्सर के नवानगर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने जनसभा को संबोधित किया.

अश्विनी चौबे के लिए प्रचार करने बक्सर पहुंचे नीतीश कुमार, रामविलास और सुशील मोदी
बक्सर में अश्विनी चौबे के लिए एनडीए नेतआों ने की वोट अपील.

रवि/बक्सरः लोकसभा चुनाव 2019 के सातवें चरण के चुनाव प्रचार अंतिम दौर में है. लिहाजा नेता लगातार प्रचार प्रसार में लगे हैं. इसी कड़ी में बक्सर के नवानगर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केंद्र और बिहार सरकार के विकास कार्यों को गिनाया और जनता से अश्विनी कुमार चौबे के लिए वोट करने की अपील की.

वहीं दूसरी तरफ जनसभा को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने भी चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी गरीब का बेटा है और जब नरेंद्र मोदी गरीबों के लिए शौचालय बनाना जानता है तो वह पाकिस्तान से लड़ना भी जानता है. उन्होंने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि जिसने अच्छा काम किया है उसे आप दोबारा मौका दें और जिन्होंने 15 साल तक बिहार को लूटने का काम किया है उनको कोल्ड स्टोरेज में बैठाने का काम कीजिए.

मंच से जनता को संबोधित करते हुए लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान ने सीधे लालू प्रसाद यादव पर हमला करते हुए कहा कि जेल में बंद होने के बावजूद वह सूरज को दिया दिखाने का काम कर रहे हैं. नीतीश कुमार पर निशाना साधने से अच्छा है कि आप अपने बारे में सोचें.

उन्होंने कहा कि लालू जी आप अपने कर्मों के कारण खुद तो जेल गए हैं साथ ही साथ अपने बीवी और बाल बच्चों को भी लाइन में खड़ा कर दिया है. उन्होंने लालू यादव को मंच से ही नसीहत दे दी कि वह जेल में ही रहें और अपना इलाज कराएं.

रामविलास पासवान ने नवानगर की जनता को आह्वान करते हुए कहा कि आप हमारे एनडीए प्रत्याशी अश्विनी कुमार चौबे को वोट दें और एक बार फिर से केंद्र में नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाएं.