'चौकन्ने चौकीदार' के आते ही भाग खड़े हुए नीरव मोदी, विजय माल्या, मेहुल चौकसी: राजनाथ सिंह
Advertisement

'चौकन्ने चौकीदार' के आते ही भाग खड़े हुए नीरव मोदी, विजय माल्या, मेहुल चौकसी: राजनाथ सिंह

राजनाथ सिंह ने कहा, 'नीरव मोदी, विजय माल्या और मेहुल चोकसी ने तब तक भारत नहीं छोड़ा जब तक कांग्रेस सरकार यहां थी.

फोटो साभार : ANI

बुलंदशहर : लोकसभा चुनावों में बीजेपी के लिए धुआंधार प्रचार करने में जुटे केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने बुलंदशहर की एक रैली में कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला है. राजनाथ सिंह ने कहा, 'नीरव मोदी, विजय माल्या और मेहुल चोकसी ने तब तक भारत नहीं छोड़ा जब तक कांग्रेस सरकार यहां थी. जब उन्होंने देखा कि यह सरकार सत्ता से बाहर हो गई है और एक नया 'चौकीदार' आया है, एक 'चोक्कना' (अलर्ट) चौकीदार तो वह भारत से भागकर दूसरे देश चले गए. 

जनसभा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि वर्तमान की सत्तासीन सरकार जिस स्तर पर काम कर रही है, हम वित्तीय स्थिति में विश्व भर में पांचवें नंबर पर होंगे. उन्होंने कहा कि देश किसी एक क्षेत्र में नहीं बल्कि हर क्षेत्र में अग्रसर हो रह रहा है. 

2014 में 2 फैक्ट्री अब 101
राजनाथ सिंह ने कहा कि देश की प्रगति का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि 2014 में जब बीजेपी की सरकार सत्ता में आई थी तो यहां पर महज 2 मोबाइल फैक्ट्री थी, लेकिन अब 101 फैक्ट्री हैं. सबसे सस्‍ता इंटरनेट भारत में मिलता है. राजनाथ ने कहा कि पीएम स्वयं को चौकीदार बताते हैं फिर भी लोग अपशब्द बोलते हैं. क्या हमने कभी अपशब्दों का प्रयोग किया. 

Trending news