कांग्रेस के आरोपों पर BJP का पलटवार, कहा- जनता चुनाव में देगी जवाब
Advertisement

कांग्रेस के आरोपों पर BJP का पलटवार, कहा- जनता चुनाव में देगी जवाब

बीजेपी नेता और यूपी सरकार में मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कांग्रेस के आरोपों का जवाब दिया.

कांग्रेस नेता पित्रोदा ने 300 आतंकी मारे जाने का सबूत मांगा था. (फाइल फोटो)

लखनऊ: बालाकोट एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने संबंधी, कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा के बयान पर उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री श्रीकांत शर्मा ने शुक्रवार को कहा कि वोट बैंक की राजनीति के कारण जो लोग सेना को बदनाम कर रहे हैं, जनता अपने वोट से उन्हें करारा जवाब देगी .

ऊर्जा मंत्री एवं राज्य सरकार के प्रवक्ता शर्मा ने कहा कि अपने अध्यक्ष राहुल गांधी के इशारे पर कांग्रेस सैन्यकर्मियों का मनोबल गिराने में संलग्न है. सपा-बसपा और कांग्रेस के समर्थक ऊलजलूल बयानबाजी कर रहे हैं और सेना के साहस का अपमान कर रहे हैं .

एयर स्ट्राइक कर भारत ने विश्व को संदेश दिया

उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर अब समूचा विश्व हमारे साथ है. आतंकवाद पर जब हमने आक्रामक रूख अपनाया तो ऐसी बयानबाजी की जा रही है. एयर स्ट्राइक कर भारत ने विश्व को संदेश दिया कि आतंकवाद को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के प्रमुख पित्रोदा ने लगाया था आरोप

उल्लेखनीय है कि इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के प्रमुख पित्रोदा ने कहा है कि अगर भारतीय वायुसेना ने 300 आतंकी मारे हैं तो ठीक है . वह बस इतना जानना चाहते हैं कि क्या इसके और तथ्य मुहैया कराये जा सकते हैं ? उन्होंने कहा कि एक नागरिक होने के कारण उन्हें यह जानने का हक है और अगर वह इसके बारे में पूछ रहे हैं तो इसका मतलब यह नहीं है कि वह राष्ट्रवादी नहीं हैं.

Trending news