लोकसभा चुनाव: ओमप्रकाश राजभर के बदले तेवर, कहा- '2019 में मोदी जी फिर बनेंगे PM'
Advertisement
trendingNow1505676

लोकसभा चुनाव: ओमप्रकाश राजभर के बदले तेवर, कहा- '2019 में मोदी जी फिर बनेंगे PM'

बीजेपी से नाराज चल रहे योगी सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कुछ दिन पहले ही पिछड़ा वर्ग कल्याण विभाग से अपना इस्तीफा देने की पेशकश की थी. 

भाजपा की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर की फाइल फोटो.

बलिया: उत्तर प्रदेश में भाजपा की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष एवं राज्य सरकार के मंत्री ओमप्रकाश राजभर का मानना है कि लोकसभा चुनाव में भाजपा यदि सहयोगी दलों को साथ लेकर चली तो नरेंद्र मोदी का पुनः प्रधानमंत्री बनना तय है.

ये योगी सरकार के वहीं मंत्री हैं, जो पिछले काफी समय से बीजेपी की तीखी आलोचना करते रहे हैं. यूपी की सियासत में ओमप्रकाश राजभर का नाम खासा चर्चित है और विवादित बयानों से उनका पुराना नाता रहा है. बीजेपी से नाराज चल रहे योगी सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कुछ दिन पहले ही पिछड़ा वर्ग कल्याण विभाग से अपना इस्तीफा देने की पेशकश की थी. 

राजभर ने ट्वीट किया है, 'भारतीय जनता पार्टी गठबंधन धर्म का पालन करने की पहल जिस तरह शुरू की है, सबकी भागीदारी जिस तरह सुनिश्चित किया गया है. इसी तरह सभी सहयोगी दलों को साथ लेकर चले तो 2019 में पुनः NDA की सरकार बनेगी और माननीय प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी प्रधानमंत्री मंत्री बनेगे'. 

fallback

उल्लेखनीय है कि योगी सरकार ने राजभर के पुत्र को एक निगम का अध्यक्ष बनाया है. इसके अतिरिक्त दल के अन्य नेताओं को भी विभिन्न निगमों में समायोजित किया गया है.

Trending news