close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जनता ने एक बार फिर बीजेपी को विकास के लिए काम करने का मौका दिया: नितिन गडकरी

शाम साढ़े चार बजे तक बीजेपी ने 542 लोकसभा सीटों में से पांच सीटों पर जीत दर्ज कर ली थी और 294 अन्य पर बढ़त बनाए हुए थी. 

 जनता ने एक बार फिर बीजेपी को विकास के लिए काम करने का मौका दिया: नितिन गडकरी
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (फाइल फोटो)

नागपुर: लोकसभा चुनाव में बीजेपी के प्रचंड जीत की ओर बढ़ने के बीच केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने गुरुवार को कहा कि जनता ने एक बार फिर पार्टी को देश के विकास के लिए काम करने का मौका दिया है.

शाम साढ़े चार बजे तक बीजेपी ने 542 लोकसभा सीटों में से पांच सीटों पर जीत दर्ज कर ली थी और 294 अन्य पर बढ़त बनाए हुए थी. नागपुर से बीजेपी उम्मीदवार गडकरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो विकास कार्य किए हैं वह गत 50 वर्षों में बेजोड़ हैं.

'भारत का एक बड़ी आर्थिक शक्ति बनना तय' 
नितिन गडरी ने कहा,‘भारत का एक बड़ी आर्थिक शक्ति बनना तय है. श्रमिकों, किसानों और युवाओं की प्रगति के लिए कार्यक्रम संचालित किए जाएंगे.’ गडकरी ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी उम्मीदवार कांग्रेस के नाना पटोले पर 1,01,132 वोटों की बढ़त ले ली है. 

'लोकतंत्र में एक पार्टी को शासन करने का मौका मिलता है'
उन्होंने कहा, ‘लोकतंत्र में एक पार्टी को शासन करने का मौका मिलता है जबकि अन्य दलों को विपक्ष में बैठना होता है.’ एक सवाल पर गडकरी ने कहा कि ‘चौकीदार चोर है’ जैसे नारों का इस्तेमाल चुनाव प्रचार के दौरान नहीं किया जाना चाहिए था.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर राफेल लड़ाकू विमान सौदे को लेकर हमला बोलने के लिए कई बार इस नारे का इस्तेमाल किया था.