धनबाद: झरिया के लोगों ने किया वोट देने से इंकार, पानी की समस्या खत्म नहीं होने से हैं नाराज
Advertisement

धनबाद: झरिया के लोगों ने किया वोट देने से इंकार, पानी की समस्या खत्म नहीं होने से हैं नाराज

 झरिया का ऊंचाई वाला इलाका हो या फिर पूरे झरिया शहर में पिक्षले कई महीनो से पानी की समस्या को लेकर स्थानीय लोगों ने इसकी शिकायत स्थानीय जनप्रतिनिधि से लेकर मुख्यमंत्री तक की मगर समस्या वैसी की वैसी बनी हुई है.

आक्रोशित झरियावासियों ने इस बार 'पानी नहीं तो वोट नहीं' का बैनर लगाया है.

धनबाद: झारखंड के धनबाद कोयलांचल का झरिया कई महीनों से पानी की समस्या से जुझ रहा है लेकिन आज तक कोई जनप्रतिनिधि इस समस्या को हल नहीं कर पाया. आक्रोशित झरियावासियों ने इस बार 'पानी नहीं तो वोट नहीं' का बैनर लगा कर इस लोकसभा में नोटा पर वोट देने का ऐलान किया किया है.

धनबाद के झरिया का कई इलाका पानी नहीं मिलने से पिछले कई महीनों से परेशान हो रहा है. झरिया का ऊंचाई वाला इलाका हो या फिर पूरे झरिया शहर में पिक्षले कई महीनो से पानी की समस्या को लेकर स्थानीय लोगों ने इसकी शिकायत स्थानीय जनप्रतिनिधि से लेकर मुख्यमंत्री तक की मगर समस्या वैसी की वैसी बनी हुई है.

इससे परेशान झरियावासियों ने इस चुनाव में किसी प्रत्याशी को वोट नहीं देने का ऐलान किया है. इसे लेकर शहर वासियों ने कई जगह पर बैनर पोस्टर लगा कर रखा है. वहीं, सवाल पर मौजूदा सांसद मीडिया पर भड़क गए.

वही, लोगों का कहना है कि प्रेशर कम रहने के कारण पानी नहीं पहुंच रहा है. झरिया राजबाड़ी रोड के लोगों ने पानी नहीं तो वोट नहीं का बैनर मोहल्ले में लगा दिया है. इस चुनाव में यहां के सभी लोगो नोटा देकर कर विरोध दर्ज करेंगे और साथ ही लोगों का कहना है कि सफाई और पानी दोनों चौपट हो गई है. 

वही स्थानीय महिला का कहना है की पानी के लिए प्रतिदिन हमलोगो को परेशानी का सामना करना पड़ता है साथ ही महिलाओं का कहना है की एक एक पैसे जाम कर माडा  से पानी का कनेक्शन लिए मगर पानी नहीं आता है और पानी के लिए रोज भटकना पड़ता है कई बार इसके लिए लिख कर कई जगह दिए मगर आज तात समस्या का समाधान नहीं हुआ तभी हम सभी ने किसी प्रतियाशी वोट नहीं करने का निर्णय लिए है. 

Trending news