• 542/542 लक्ष्य 272
  • बीजेपी+

    354बीजेपी+

  • कांग्रेस+

    89कांग्रेस+

  • अन्य

    99अन्य

देवघर पहुंचे पीएम मोदी, कहा- 'कांग्रेस में नाखून काटकर शहीद होने वालों की होड़'

लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के लिए चुनाव प्रचार करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी बुधवार को देवघर पहुंचे.

देवघर पहुंचे पीएम मोदी, कहा- 'कांग्रेस में नाखून काटकर शहीद होने वालों की होड़'
पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस में इस समय बड़ी बैठकें चल रही है कि कैसे नामदार को बचाया जाए. (फोटो साभार: ANI)

देवघर: लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के लिए चुनाव प्रचार करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी बुधवार को देवघर पहुंचे. देवघर में नरेंद्र मोदी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. अपने संबोधन में कांग्रेस पर पीएम मोदी ने जमकर निशाना साधा. 

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस में इस समय बड़ी बैठकें चल रही है कि कैसे नामदार को बचाया जाए. कांग्रेस नामदार पर हार की जिम्मेदारी नहीं देना चाहती है इसलिए नाखून काटकर शहीद होने वालों की होड़ मची हुई है. साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस को दी गई 55 साल की सरकार और हमें दी गई 55 महीने की सरकार का फर्क सबने देखा है. 

 

उन्होंने कहा कि हमने पांच साल एक ईमानदार और पारदर्शी सरकार चलाकर दिखाई. घोटाले का कोई भी आरोप हमारी सरकार पर नहीं है और मैं ये बात बाबाधाम में कर रहा हूं. कांग्रेस हो या जेएमएम इनके पास सिवाय झूठ के कुछ नहीं है. 

साथ ही आदिवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि वोट के लिए ये महामिलावटी किसी को भी ठग सकते हैं. लेकिन आप बेफिक्र रहें क्योंकि जबतक मोदी है तबतक आपके जमीर को कोई हाथ भी नहीं लगा पाएगा.

साथ ही नरेंद्र मोदी ने कहा कि आपका ये सेवक अटल जी के प्रेरणा पर आगे बढ़ रहा है. हम यहां के विकास के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध हैं इसलिए यहां एयरपोर्ट की सुविधा भी विकसित की जा रही है जिससे टुरिज्म का विकास होगा. वहीं, साहेबगंज में गंगा जी पर बन रहा मल्टी लेवल बंदरगाह रोजगारों को बढ़ाएगा.