पीएम गिरिराज सिंह को मानव बम बनाकर पाकिस्तान ले जाकर छोड़ दें- पप्पू यादव
Advertisement

पीएम गिरिराज सिंह को मानव बम बनाकर पाकिस्तान ले जाकर छोड़ दें- पप्पू यादव

बक्सर से निर्दलीय सांसद प्रत्याशी रामचंद्र यादव के समर्थन में प्रचार करने के लिए बक्सर पहुंचे पप्पू यादव ने केंद्र सरकार पर जम कर निशाना साधा.

 मधेपुरा सांसद पप्पू यादव ने गिरिराज सिंह पर निशाना साधा. (फाइल फोटो)

बक्सर: बिहार के बक्सर पहुंचे मधेपुरा सांसद पप्पू यादव ने गिरिराज सिंह पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को चाहिए कि वो नफरत की राजनीति करने वाले गिरिराज सिंह को मानव बम बना दे और पाकिस्तान ले जाकर छोड़ दें. ऐसे में वह एक साथ कई पाकिस्तानी आतंकियों का सफाया कर देंगे. वहीं खुद भी वह देश के काम आकर शहीद की श्रेणी में आ जाएंगे.

बक्सर से निर्दलीय सांसद प्रत्याशी रामचंद्र यादव के समर्थन में प्रचार करने के लिए बक्सर पहुंचे पप्पू यादव ने केंद्र सरकार पर जम कर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी जी ने कहा था कि अगली बार जब वो सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे तो सारे नेताओं को प्लेन पर बांधकर दिखाने के लिए ले जायेंगे, लेकिन अब जब साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के श्राप देने से हेमंत करकरे जैसा देश भक्त मारा जा सकता है तब तो उन्हें सर्जिकल स्ट्राइक करने की आवश्यकता ही नहीं है.

 

उन्होंने आगे कहा कि साध्वी को श्राप देकर पूरे पाकिस्तान के आतंकियों का सफाया कर देना चाहिए. उन्होंने कहा कि दल में जिस तरह की गाली-गलौज की राजनीति आज चल रही है ऐसी राजनीति को वो गोबर मानते है. 

पप्पू यादव ने गुलाम नबी आजाद के बयान पर भी पलटवार किया और कहा कि चुनाव के बाद नीतीश कुमार यूपीए में चले जाएंगे. उन्होंने तर्क देते हुए कहा कि बिहार के विकास के आधार पर और अपने स्वभाव के कारण नीतीश कुमार अपनी गलतियों को सुधारेंगे और फिर वह यूपीए में चले जाएंगे. उन्होंने कहा कि लालू यादव के परिवार की गलतियों के कारण बीच में नीतीश कुमार नहीं जा पाए. 

Trending news